devendra yadav nahi ladenge election? | Bilaspur Lok Sabha News: क्या कटेगा बिलासपुर से देवेंद्र यादव का टिकट?.. अनशन पर बैठे जगदीश कौशिक को मिला ये बड़ा आश्वासन, नामांकन से पहले ही.. | Bilaspur Lok Sabha News

Bilaspur Lok Sabha News: क्या कटेगा बिलासपुर से देवेंद्र यादव का टिकट?.. अनशन पर बैठे जगदीश कौशिक को मिला ये बड़ा आश्वासन, नामांकन से पहले ही..

Edited By :   Modified Date:  March 29, 2024 / 12:13 PM IST, Published Date : March 29, 2024/12:13 pm IST

बिलासपुर: टिकट नहीं मिलने की नाराजगी के साथ आमरण अनशन पर बैठे कांग्रेस नेता जगदीश कौशिक का यह अनशन ख़त्म हो गया हैं। बिलासपुर जिला कांग्रेस कमेटी के प्रमुख विजय केसरवानी ने उन्हें जूस पिलाया और फिर उनका अनशन ख़त्म हुआ। (devendra yadav nahi ladenge election?) जगदीश कौशिक पिछले तीन दिनों से अनशन पर बैठे थे। इस दौरान उन्हें काफी मनाने की कोशिश हुई थी लेकिन वह नहीं मान रहे थे।

Kanker Lok Sabha Election 2024: “दारु के पैसे से चलती थी कांग्रेस, प्रदेश बन गया था ATM”.. सीएम साय का विपक्ष पर तीखा हमला

बताया जा रहा हैं कि नाराज नेता जगदीश कौशिक को मनाने पहुंचे नेताओं ने उनकी मांग से आलाकमान को अवगत कराने की बात कही हैं। साथ ही उम्मीदवारी पर विचार करने की बात कही हैं। उन्हें नामांकन से पहले मांगों पर विचार करने का आश्वासन मिला हैं। ऐसे में क्या अब देवेंद्र यादव के उम्मीदवारी पर किसी तरह का खतरा हैं? और क्या पार्टी इस पर पुनर्विचार करेगी? (devendra yadav nahi ladenge election?) ऐसा इसलिए भी क्योंकि क्षेत्र में इन दिनों बाहरी-स्थानीय का मुद्दा हावी हैं। खुद भाजपा भी इसे मुद्दा बनाकर प्रचार कर रही हैं। ऐसे देखना दिलचस्प होगा कि पार्टी इस पर किस तरह का निर्णय लेती हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp