Gangster Sonu Kanojia: जिस गैंगस्टर को तलाश रही थी पुलिस, अब बीजेपी में हुआ शामिल, हत्या और लूट के कई मुकदमें दर्ज |

Gangster Sonu Kanojia: जिस गैंगस्टर को तलाश रही थी पुलिस, अब बीजेपी में हुआ शामिल, हत्या और लूट के कई मुकदमें दर्ज

Gangster Sonu Kanojia: जिस गैंगस्टर को तलाश रही थी पुलिस, अब बीजेपी में हुआ शामिल, हत्या और लूट के कई मुकदमें दर्ज

Edited By :   Modified Date:  April 12, 2024 / 12:56 PM IST, Published Date : April 12, 2024/12:56 pm IST

बरेली। Gangster Sonu Kanojia: लोकसभा चुनाव से पहले बरेली में गैंगस्टर सोनू कनौजिया भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गया है। बुधवार को उसने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। सोनू पर हत्या, लूट, अपहरण, एक्सटोर्शन, हत्या का प्रयास, जमीन कब्जा करने के करीब 21 मुकदमे दर्ज हैं। इतनी ही नहीं पुलिस उसे एनकाउंटर के लिए भी तलाश रही थी।

Read More: Janjgir News: बदलते मौसम की वजह से बढ़ा बीमारियों का खतरा, गांव के 4 वार्डों में डायरिया का प्रकोप, अब तक 40 लोग प्रभावित 

बता दें कि बीते दिनों गैंगस्टर सोनू कनौजिया , आंवला सांसद धर्मेन्द्र कश्यप के यहां आयोजित कार्यक्रम में पहुंचा। जहां UP govt के कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह ने उसे पटका पहनाकर बीजेपी में शामिल कराया। बताया गया कि सोनू कनौजिया पहले समाजवादी पार्टी में भी रह चुका है। बरेली पुलिस के रिकॉर्ड में इस पर गैंगस्टर और NSA भी लगा है।

Read More: PM Modi Big Announced: जल्द होंगे जम्मू-कश्मीर में भी विधानसभा के चुनाव? PM मोदी ने कर दिया ऐलान!

Gangster Sonu Kanojia: गैंगस्टर सोनू कनौजिया पर हत्या, लूट, अपहरण, एक्सटोर्शन, हत्या का प्रयास, जमीन कब्जा करने के 21 मुकदमे दर्ज हैं। बरेली पुलिस के रिकॉर्ड में इस पर गैंगस्टर और NSA भी लगा है। पुलिस इसके एनकाउंटर की तैयारी में थी। लेकिन अब उसने बुधवार को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है।

 

 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers