Viral picture of female election Officer | Chhindwara loks sabha election news

Viral picture of female election Officer: चुनाव ड्यूटी में तैनात इस महिला अधिकारी की फोटो वायरल.. इलेक्शन कमीशन ने खुद किया पोस्ट..

Edited By :   Modified Date:  April 18, 2024 / 02:07 PM IST, Published Date : April 18, 2024/2:07 pm IST

छिंदवाड़ा: लोकसभा इलेक्शन के फर्स्ट फेज की वोटिंग 19 अप्रैल को होनी है। (Viral picture of female election Officer) बात करें मध्यप्रदेश की तो यहां शहडोल, मंडला, जबलपुर, बालाघाट और छिंदवाड़ा संसदीय क्षेत्रों में शुक्रवार यानी 19 अप्रेल को वोट डाले जाएंगे। चुनावो में कर्मियों की तैनाती, ड्यूटी और गोपनीय सामग्री का वितरण निर्वाचन आयोग की तरफ से किया जा रहा है। इस पूरे कवायद को लेकर निर्चाचन आयोग अपने आधिकारिक सोशल मीडिया एकांउट्स पर भी सूचनाएं प्रेषित कर रहा है।

Ashoka Biryani Raipur News: अशोका बिरयानी में बड़ा हादसा.. गटर की सफाई करने उतरे 2 कर्मचारियों की मौत..

इसी बीच मध्य प्रदेश मुख्य निर्वाचन अधिकारी के एक्स हैंडल से की गई एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही। इस पोस्ट में एक महिला अधिकारी एवीएम के साथ जाती हुई नजर आ रही हैं। इस पोस्ट में कैप्शन दिया गया हैं ‘कर्तव्‍य पथ पर बढ़ते कदम, मतदान कराने चले हम..छिंदवाड़ा जिले में मतदानकर्मी चुनावी ड्यूटी के लिए रवाना।”

Sushila kanesh election images

Supriya Shrinet On Naxalites: नक्सलियों को ‘शहीद’ बताकर फंसी सुप्रिया श्रीनेत.. कहा, “बयान में कांट-छांट हुई, कोई सहानभूति नहीं”..

जानकारी के मुताबिक वायरल फोटो वाली महिला का नाम सुशीला कनेश है। (Viral picture of female election Officer) वह राज्य सरकार की सहायक ग्रेड-3 अधिकारी हैं और छिंदवाड़ा जिले में आपूर्ति शाखा में तैनात है।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp