Manish Kashyap Joins BJP

Manish Kashyap Joins BJP : ‘लालू परिवार ने बिहार को लूटा और बर्बाद किया’..! BJP में शामिल होने के बाद बोले मनीष कश्यप, सनातन विरोधियों के लिए कह दी बड़ी बात

Manish Kashyap Joins BJP: बीजेपी में शामिल होने के बाद यूट्यूबर मनीष कश्यप कहते हैं, "...हम कल बिहार से मनोज तिवारी के साथ आए थे।

Edited By :   Modified Date:  April 25, 2024 / 02:24 PM IST, Published Date : April 25, 2024/2:24 pm IST

Manish Kashyap Joins BJP : पटना। लोकसभा चुनाव 2024 की सरगर्मी के बीच देश की सत्ताधारी पार्टी भाजपा का कुनबा तेजी से बढ़ते जा रहा हे। रोजाना देश के अलग-अलग राज्यों से हजारों कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हो रहे हैं। इसी कड़ी में खबर आ रही है कि बिहार के फेमस यूट्यूबर मनीष कश्यप आज भाजपा में शामिल हो गए है। वह अपनी मां के साथ दिल्ली पहुंचे थे जहां उन्होंने भाजपा कार्यालय में मनोज तिवारी और संजय मयूख के सामने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

read more : Process To Check Name in Voter List : वोटर लिस्ट में आपका नाम है या नहीं! अब तुरंत कर सकते है चेक, यहां देखें पूरी प्रक्रिया 

बीजेपी में शामिल होने के बाद यूट्यूबर मनीष कश्यप कहते हैं, “…हम कल बिहार से मनोज तिवारी के साथ आए थे। उनकी वजह से ही मैं जेल से छूट सका और मेरी जिंदगी के बुरे दिन खत्म हुए। इसलिए मैं बीजेपी में शामिल हुआ।” हमें बिहार को मजबूत करना है। लालू परिवार ने बिहार को लूटा और बर्बाद किया। इसलिए, मैं बीजेपी में शामिल हो गया। बीजेपी के साथ मिलकर बिहार को मजबूत करूंगा। मेरे खिलाफ आरोप लगाए गए, लेकिन पटना कोर्ट ने न केवल मुझे जमानत दे दी, बल्कि बरी भी कर दिया।” मुझ पर लगाया गया एनएसए वापस ले लिया गया…सनातन को बदनाम करने वालों और राष्ट्रवाद के खिलाफ लोगों के खिलाफ मेरी लड़ाई जारी रहेगी…”

दरअसल, दक्षिणी राज्य तमिलनाडु में बिहार के मजदूरों के साथ मारपीट का कथित वीडियो मनीष कश्‍यप ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल से शेयर किया था, जो काफी वायरल हुआ था। यह वीडियो बनाकर वो कानून के जाल में बुरी तरह फंस गए। वीडियो वायरल होने के बाद तमिलनाडु पुलिस ने इसे भ्रामक बताया था। इस मामले में पुलिस ने एफआईआर भी दर्ज की थी। इसके अलावा बिहार पुलिस की आर्थिक अपराध इकाई (EOU) ने भी इसी मामले को लेकर मनीष कश्यप के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। इसके बाद मनीष को 9 महीने जेल में बिताना पड़ा था।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो