Pawan Singh on Minister Babul Supriyo

‘मैं राजनीति और संगीत दोनों से सन्यास ले लूंगा, नहीं तो…! पवन सिंह ने ममता के मंत्री बाबुल सुप्रियो को दे दी सीधी चुनौती, ट्वीट कर निकाली भड़ास

Pawan Singh on Minister Babul Supriyo : अगर ये चारो पोस्टर के गाने को सही साबित कर देते है तो मै राजनीत और संगीत दोनों से सन्यास ले लूंगा...नहीं तो आप...!

Edited By :   Modified Date:  March 29, 2024 / 07:18 PM IST, Published Date : March 29, 2024/7:17 pm IST

Pawan Singh on Minister Babul Supriyo : नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी जोरशोर से तैयारियों में जुटी हुई है। बीजेपी इस बार भोजपुरी के सुपरस्टार और गायक पवन सिंह को पश्चिम बंगाल के आसनसोल सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है। बता दें कि पवन सिंह के नाम का ऐलान होने के बाद उन्होंने पहले तो इस सीट पर असहमति जताई लेकिन बाद में उन्होंने चुनाव लड़ने का बिगुल बजा दिया। इस समय दो गायकों के बीच बयानबाजी जारी है। एक ओर तो बीजेपी से पवन सिंह तो दूसरी ओर ममता कैबिनेट के मंत्री बाबुल सुप्रियो है।

read more : Free Electricity Yojana : चुनाव से पहले किसानों को झटका! अब नहीं मिलेगी फ्री बिजली, सरकार ने जारी किए नए नियम 

ये है पूरा मामला

भोजपुरी गायक पवन सिंह के पश्चिम बंगाल के आसनसोल से लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार करने पर टीएमसी नेता बाबुल सुप्रियो ने बयान दिया था। पवन सिंह पर बाबुल सुप्रियो ने आरोप लगाए कि वो अपने गानों में बंगाली महिलाओं को टारगेट करते हैं। उन्होंने कहा, ‘मेरे मन में उनके खिलाफ या एक कलाकार के रूप में कुछ भी नहीं है, लेकिन विशेष रूप से एक व्यक्ति के वीडियो और फिल्मों में बंगाली महिलाओं को निशाना बनाया जाता है। क्या बीजेपी ऐसे किसी व्यक्ति को आसनसोल से मैदान में उतार सकती है? इस पर अब पवन सिंह ने भी बाबुल सुप्रियो को मुंह तोड़ जवाब दिया है।

पवन सिंह ने किया पलटवार

बबुल सुप्रिया के बयान के बाद पवन सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ‘एक्स’ पर लिखा है कि आप ने चार गाने का जो पोस्टर पोस्ट किया है; अगर ये चारो पोस्टर के गाने को सही साबित कर देते है तो मै राजनीत और संगीत दोनों से सन्यास ले लूंगा…नहीं तो आप…!

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers