PM Modi Excusive Interview | PM Modi reaction on rahul gandhi and arvind kejriwal | प्रधानमंत्री मोदी का साक्षात्कार | PM Modi Excusive Interview: पाकिस्तानी नेता के समर्थन पर उठाये सवाल.. कहा, 'ये बहुत बड़ी जांच पड़ताल का यह गंभीर विषय है'.. देखें पूरा साक्षात्कार |

PM Modi Excusive Interview: पाकिस्तानी नेता के समर्थन पर उठाये सवाल.. कहा, ‘ये बहुत बड़ी जांच पड़ताल का यह गंभीर विषय है’.. देखें पूरा साक्षात्कार

मैं नहीं जानता हूं कि कुछ ही लोग हैं जिनको हमारे साथ दुश्मनी रखने वाले लोग क्यों पसंद करते हैं, कुछ ही लोग हैं जिनके समर्थन में आवाज वहां से क्यों उठती है।

Edited By :   Modified Date:  May 28, 2024 / 09:27 AM IST, Published Date : May 28, 2024/9:19 am IST

नई दिल्ली: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने न्यूज एजेंसी आईएनएस से बातचीत की है। (PM Modi Excusive Interview with IANS) इस बातचीत में पीएम मोदी ने आरक्षण, पॉलिसी ड्रिवन गवर्नेंस, स्कीम्स के सैचुरेशन, करप्शन फ्री गवर्नेंस, सोशल जस्टिस और सेकुलरिज्म से जुड़े मुद्दों पर बेबाकी से जवाब दिया।

PM Modi Exclusive: विपक्ष को पाकिस्तानी नेताओं से मिले समर्थन पर PM की प्रतिक्रिया, बताया गंभीर मुद्दा.. देखें पूरी बातचीत आज सुबह 9 बजे..

प्रधानमंत्री मोदी का साक्षात्कार

यह जाँच का विषय

एक सवाल कि राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल को पाकिस्तान से इतना endorsement क्यों मिल रहा है ? 370 ख़त्म करने के समय से लेकर आज तक हर मौक़े पर पाकिस्तान से उनके पक्ष में आवाज़ें आती हैं ? इसके जवाब में पीएम मोदी ने कहा, चुनाव भारत का है और भारत का लोकतंत्र बहुत ही मैच्योर है, तंदरुस्त परंपराएं हैं और भारत के मतदाता भी बाहर की किसी भी हरकतों से प्रभावित होने वाले मतदाता नहीं हैं। (PM Modi Excusive Interview with IANS) मैं नहीं जानता हूं कि कुछ ही लोग हैं जिनको हमारे साथ दुश्मनी रखने वाले लोग क्यों पसंद करते हैं, कुछ ही लोग हैं जिनके समर्थन में आवाज वहां से क्यों उठती है।

PM Modi reaction on rahul gandhi and arvind kejriwal

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, अब ये बहुत बड़ी जांच पड़ताल का यह गंभीर विषय है। मुझे नहीं लगता है कि मुझे जिस पद पर मैं बैठा हूं वहां से ऐसे विषयों पर कोई कमेंट करना चाहिए लेकिन आपकी चिंता मैं समझ सकता हूं।

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp