PM Modi's attack on Rahul Gandhi | PM Modi Latest News: पीएम मोदी का राहुल गांधी पर बड़ा पलटवार.. कहा, 'मैं जान की बाजी लगा दूंगा, हो जाएगा मुकाबला'.. | PM Modi LIve Speech

PM Modi Latest News: पीएम मोदी का राहुल गांधी पर बड़ा पलटवार.. कहा, ‘मैं जान की बाजी लगा दूंगा, हो जाएगा मुकाबला’..

Edited By :   Modified Date:  March 18, 2024 / 02:10 PM IST, Published Date : March 18, 2024/2:10 pm IST

तेलंगाना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार यानी आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ‘शक्ति’ पर किये गए टिप्पणी पर पलटवार करते हुए कहा कि वह ‘शक्ति’ के लिए अपना जीवन बलिदान करने को तैयार हैं।

Mahtari Vandan Yojna Installment: महतारियों को नहीं मिलेगा 3 महीने का पैसा!.. क्या आचार संहिता में भी खाते में आएंगे 1-1 हजार रुपये? पढ़े पूरा अपडेट..

PM Modi’s attack on Rahul Gandhi

जगतियाल में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधान मंत्री ने कहा कि यह उनके लिए सम्मान की बात है कि नारी शक्ति उन्हें आशीर्वाद देने और समर्थन करने के लिए एकत्र हुई है। INDI गठबंधन ने अपने घोषणापत्र में कहा कि उनकी लड़ाई ‘शक्ति’ के खिलाफ है। ,लेकिन मेरे लिए, हर माँ , बेटी और बहन ‘शक्ति’ का रूप हैं। मैं ‘शक्ति’ के रूप में उनकी पूजा करता हूं। मैं भारत माता का पुजारी हूं। उन्होंने ऐलान किया हैं कि वो शक्ति को ख़त्म कर देंगे तो मैं चुनौती स्वीकार करता हूं।

पीएम मोदी ने कहा, ‘मैं जान की बाजी लगा दूंगा।’ पीएम मोदी ने कहा कि उनकी सरकार ने चंद्रयान मिशन की सफलता को उस बिंदु का नाम देकर समर्पित किया जहां चंद्रयान उतरा था।” क्या कोई ‘शक्ति’ के विनाश के बारे में बात कर सकता है? हमने चंद्रयान मिशन की सफलता को उस बिंदु का नाम देकर समर्पित किया जहां चंद्रयान उतरा था ‘शिव शक्ति।’ पीएम ने कहा कि लड़ाई उन लोगों के बीच है जो ‘शक्ति’ को नष्ट करना चाहते हैं और जो ‘शक्ति’ की पूजा करते हैं… उन्होंने कहा, ‘मुकाबला 4 जून को हो जाएगा। ‘प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि एक तरफ ऐसे लोग हैं जो शक्ति के विनाश की बात करते हैं, वहीं दूसरी तरफ ऐसे लोग हैं जो शक्ति की पूजा करते हैं।

BJP-Congress Poster War: कांग्रेस ने सरोज पांडेय को बताया परदेसी.. पूछा, ‘साथ क्या निभाओगे?’.. तेज हुआ पोस्टर वार

क्या कहा था राहुल गांधी ने

दरअसल राहुल गांधी ने रविवार को महाराष्ट्र में दिए गए अपने भाषण में कहा था कि राज्य की ताकत के खिलाफ विपक्ष के संघर्ष पर जोर देने के लिए हिंदी शब्द ‘शक्ति’ का इस्तेमाल करते हुए इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों के संचालन पर चिंता जताई थी “एक शब्द है ‘शक्ति’ ( हिंदू धर्म में ताकत। हम एक शक्ति (राज्य की ताकत) के खिलाफ लड़ रहे हैं। सवाल यह है कि वह शक्ति क्या है और इसका हमारे लिए क्या मतलब है? ईवीएम की आत्मा और अखंडता का सौदा राजा (मोदी) को कर दिया गया है। यह एक सच्चाई है। राहुल ने मुंबई में एक संबोधन में कहा, ”सिर्फ ईवीएम ही नहीं, बल्कि देश की हर स्वायत्त संस्था, चाहे वह ईडी, सीबीआई या आयकर विभाग हो, ने केंद्र को अपनी रीढ़ सौंप दी है।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp