Madhavi Lata big statement after booth inspection

Hyderabad Lok Sabha Election 2024 : ‘सुस्त है पुलिसकर्मी, नहीं कर रहे जांच’, बूथ निरीक्षण के बाद माधवी लता का बड़ा बयान

Hyderabad Lok Sabha Election 2024 : हैदराबाद सीट पर AIMIM चीफ और वर्तमान सांसद असदुद्दीन ओवैसी का मुकाबला भाजपा की माधवी लता के बीच है।

Edited By :   Modified Date:  May 13, 2024 / 11:56 AM IST, Published Date : May 13, 2024/11:56 am IST

हैदराबाद : Hyderabad Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में 10 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों की 96 सीटों के लिए आज यानि सोमवार को मतदान हो रहा है। मतदाता चुनाव मैदान में उतरे 1717 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेंगे। वहीं 20 मई को पांचवे चरण के लिए मतदान किया जाएगा। पांचवे चरण में 8 राज्यों की 49 सीटों के लिए वोटिंग की जाएगी। वहीं छठे चरण में 7 राज्यों की 57 सीटों पर मतदान होगा। बता दें कि 1 जून को सातवें और अंतिम चरण के लिए वोटिंग की जाएगी। वहीं 4 जून को चुनाव के परिणाम घोषित किए जाएंगे। तेलंगाना की हैदराबाद सीट पर भी आज मतदान हो रहा है।

यह भी पढ़ें : CBSE 12th Result 2024: CBSE 12वीं बोर्ड का रिजल्ट जारी, छात्र IBC24 पर देख सकेंगे अपना परिणाम

पुलिसकर्मी जांच नहीं कर रहे : माधवी लता

Hyderabad Lok Sabha Election 2024 : तेलंगाना की हैदराबाद सीट पर AIMIM चीफ और वर्तमान सांसद असदुद्दीन ओवैसी का मुकाबला भाजपा की माधवी लता के बीच है। दोनों ही प्रत्याशियों ने अपने मताधिकार का प्रयोग कर लिया है। मतदान करने के बाद भाजपा प्रत्याशी माधवी लता पोलिंग बूथ पर निरीक्षण करने पहुंची। पोलिंग बूथ का निरीक्षण करने के बाद भाजपा प्रत्याशी माधवी लता ने कहा कि, पुलिसकर्मी बहुत सुस्त लग रहे हैं, वे सक्रिय नहीं हैं। वे कुछ भी जांच नहीं कर रहे हैं। वरिष्ठ नागरिक मतदाता यहां आ रहे हैं लेकिन उनके नाम सूची से हटा दिए गए हैं। उनमें से कुछ निवासी हैं गोशामहल लेकिन उनके नाम रंगारेड्डी की सूची में हैं।

यह भी पढ़ें : Swati Maliwal Assaulted : CM अरविंद केजरीवाल ने स्वाति मालिवाल के साथ की मारपीट! AAP सांसद का बड़ा आरोप 

आपका वोट लाएगा बदलाव

Hyderabad Lok Sabha Election 2024 : मतदान करने के बाद भाजपा प्रत्याशी माधवी लता ने जनता से भी मतदान करने की अपील की। माधवी लता ने कहा कि, मैं अपने मतदाता भाई-बहनों से अपील करना चाहती हूं कि, आपका डाला हुआ हर वोट सिर्फ हैदराबाद और तेलंगाना को ही नहीं, बल्कि पूरे देश को आगे ले जाएगा। आपका वोट हैदराबाद और तेलंगाना में बहुत ज़रूरी बदलाव लाएगा।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp