PM Modi Road Show LIVE Update
LIVE NOW

PM Modi Road Show LIVE Update: रथ पर सवार हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मालवीय नगर से न्यू मार्केट चौराहे तक करेंगे रोड शो

PM Modi Road Show LIVE Update: रथ पर सवार हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मालवीय नगर से न्यू मार्केट चौराहे तक करेंगे रोड शो

Edited By :   Modified Date:  April 24, 2024 / 07:48 PM IST, Published Date : April 24, 2024/8:22 am IST

Today Live News & Updates 24th April 2024: बैतूल (मध्य प्रदेश): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “कांग्रेस का खतरनाक हिडेन एजेंडा अब खुलकर सामने आ चुका है। सेक्युलरिज्म के नाम पर वोट बैंक की राजनीति करने वाली कांग्रेस ने सामाजिक न्याय की मूलभूत भावना की भी हत्या कर दी है। अब ये खुलकर सामने आ गया है कि कांग्रेस पार्टी दलितों, पिछड़ों और आदिवासियों से कितनी नफरत करती है।”

Today Live News & Updates 24th April 2024: पीएम मोदी अपने एक दिवसीय दौरे पर मध्य प्रदेश के जबलपुर पहुंच चुके हैं। पीएम मोदी वायुसेना के हैलीकॉप्टर से सागर पहुंचे और यहां जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। पीएम मोदी आज मध्य प्रदेश के हरदा में को संबोधित कर रहे हैं और उसके बाद शाम को भोपाल में मेगा रोड शो करेंगे।

MPBSE MP Board Result 2024 live Updates : भोपाल। माध्यमिक शिक्षा मंडल की 10वीं 12वीं का रिजल्ट जारी कर दिया गया है। स्कूल शिक्षा विभाग की प्रमुख सचिव रश्मि अरुण शमी ने रिजल्ट जारी की है। स्टूडेंट्स दिए गए इस लिंक https://mpresults.nic.in,https://mpbse.nic.in पर जाकर अपना रिजल्ट देख सकते हैं।  बता दें कि इस बार एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं की परीक्षा में 16 लाख के करीब स्टूडेंट्स शामिल हुए थे। 10वीं की परीक्षा 2024 में 5 फरवरी को शुरू हुई और 28 फरवरी 2024 तक चली थी। वहीं, 12वीं की परीक्षा 6 फरवरी को शुरू हुई और 5 मार्च को समाप्त हो गई थी। 10 वीं में मंडला की अनुष्का अग्रवाल ने प्रदेश में पहला स्थान हासिल किया है।

 

पीएम मोदी अपने एक दिवसीय दौरे पर मध्य प्रदेश के जबलपुर पहुंच चुके हैं। पीएम मोदी वायुसेना के हैलीकॉप्टर से सागर पहुंचे और यहां जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। पीएम मोदी आज मध्य प्रदेश में दो जंभाओं को संबोधित करेंगे और उसके बाद शाम को भोपाल में मेगा रोड शो करेंगे।

PM Modi Live News & Updates 24th April 2024: आज पीएम मोदी के छत्तीसगढ़ के दौरे का दूसरा दिन है। इस दौरान पीएम मोदी अंबिकापुर पहुंचे जहां वे पीजी कॉलेज के सभास्थल पहुंचे। यहां वे विजय विजय संकल्प शंखनाद महारैली को संबोधित करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी के साथ एम विष्णुदेव साय भी मंच पर मौजूद रहे।

 

PM Modi Live News & Updates 24th April 2024: सरगुजा: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुधवार को अंबिकापुर के कॉलेज मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री के प्रवास को देखते हुए सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। अंबिकापुर की सभा के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरगुजा के साथ ही कोरबा और रायगढ़ संसदीय सीट के मतदाताओं को साधने का प्रयास करेंगे। सभा के लिए कॉलेज मैदान में सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है। इस आमसभा के बाद पीएम हेलीकॉप्टर से वापस रायगढ़ लौटेंगे और करीब साढ़े 12 बजे रायगढ़ से जबलपुर के लिए उड़ान भरेंगे।

PM Modi in Sarguja Lok Sabha

थम जायेगा चुनाव प्रचार

एक दिन बाद यानी 26 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान संपन्न होगा। छत्तीसगढ़ की तीन सीटों राजनांदगांव, कांकेर और महासमुंद में वोट डाले जायेंगे, लिहाजा इन लोकसभा क्षेत्रों के लिए आज से चुनाव प्रचार का दौर थम जाएगा।

दरअसल देशभर में सात जबकि छत्तीसगढ़ में तीन चरणों में चुनाव संपन्न होने हैं। पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को संपन्न हुआ था। तब छग के एकमात्र सीट बस्तर में मतदान हुआ था। इसी तरह 26 अप्रैल को होने वाले देश के तीसरे और प्रदेश के दूसरे चरण में राजनांदगांव, कांकेर और महासमुंद जबकि तीसरे और अंतिम फेज में शेष सात सीटों पर वोटिंग होगी। बता दें कि तीसरे चरण में कुल 168 प्रत्याशी मैदान पर होंगे, जिसमें 142 पुरुष व 26 महिला प्रत्याशी शामिल हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp