SarkarOnIBC24: CM के घर पिटाई, 'AAP' पर आफत आई! 24 के चुनाव में स्वाति मालीवाल का शोर | Swati Maliwal News

SarkarOnIBC24: CM के घर पिटाई, ‘AAP’ पर आफत आई! 24 के चुनाव में स्वाति मालीवाल का शोर

SarkarOnIBC24: CM के घर पिटाई, 'AAP' पर आफत आई! 24 के चुनाव में स्वाति मालीवाल का शोर

Edited By :   Modified Date:  May 18, 2024 / 12:25 AM IST, Published Date : May 18, 2024/12:25 am IST

नई दिल्ली: Swati Maliwal News आम आदमी पार्टी के मुखिया, दिल्ली के CM केजरीवाल तिहाड़ जेल से बाहर आए तो लगा कि अब ना केवल आप का बल्कि विपक्षी गठबंधन का दबदबा बढ़ेगा। केजरीवाल के आने का उत्साह, चुनाव मैदान में INDIA गठबंधन के काम आएगा। पहले 2 दिन कुछ ऐसा होता दिखा भी लेकिन फिर दिल्ली में सीएम केजरीवाल के आवास पर आप राज्यसभा स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी और मारपीट मामले ने ऐसा तूल पकड़ा। जिसने ना सिर्फ केजरीवाल, ना सिर्फ पार्टी बल्कि में गठबंधन के पूरे चुनाव अभियान पर प्रश्नचिन्ह लगा दिया।

Read More: स्वाति मालीवाल ने अपनी प्रोफाइल से हटाई दिल्ली सीएम की फोटो, CCTV फुटेज को लेकर कही ये बड़ी बात

Swati Maliwal News आम आदमी पार्टी के नेताओं की ओर से जारी इस वीडियो के बाद दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष और सांसद स्वाति मालीवाल के साथ सीएम हाउस में हुई मारपीट मामले में नया ट्विस्ट आ गया है। हालांकि आईबीसी 24 इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता, लेकिन माना जा रहा है कि ये वीडियो स्वाति मालीवाल के उस दावे पर सवाल उठाने के मकसद से जारी किया गया है जिसमें उन्होंने अपने साथ सीएम केजरीवाल के पीए विभव कुमार की ओर से बुरी तरह मारपीट का आरोप लगाया है। सीएम हाउस के ड्राइम रूम में विभव कुमार भी नजर आ रहे हैं। लेकिन खास बात ये है कि स्वाति मालीवाल के दावे के विपरीत इस वीडियो में खुद स्वाति मालीवाल सुरक्षाकर्मियों पर भड़कते, उनकी नौकरी छीन लेने की धमकी देते और विभव कुमार को भला-बुरा कहते सुनाई दे रही हैं।

Read More: SarkarOnIBC24: पांचवां चरण, ‘रण’ भीषण! बीजेपी के 400 पार के नारे को कांग्रेस ने बताया हवा हवाई 

स्वाति ने लिखा हर बार की तरह इस बार भी हिटमैन ने खुद को बचाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं। अपने लोगों से ट्वीट्स कराके, आधी बिना संदर्भ की वीडियो चलाकर इसे लगता है ये इस अपराध को अंजाम देकर खुद को बचा लेगा। जिस हद तक गिर सकता है गिर जा, भगवान सब देख रहा है। एक ना एक दिन सब की सच्चाई दुनिया के सामने आ जाएगी।

SarkarOnIBC24: कार्टून और वार..चुनाव का सियासी हथियार! छत्तीसगढ़ भाजपा ने फिर जारी किया कार्टून पोस्टर 

इधर इससे पहले दिल्ली पुलिस ने स्वाति मालीवाल से हुई पूछताछ और उनसे मिली शिकायत के आधार पर IPC की धारा 354, 506 , 509, 323 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है। स्वाति ने अपनी शिकायत में कहा है कि मेरी तरफ से बिना किसी उकसावे के विभव ने मुझे थप्पड़ मारना शुरू कर दिया। मैं चिल्लाती रही, उसने मुझे कम से कम 7-8 थप्पड़ मारे। खुद को बचाने के लिए मैंने उसे अपने पैरों से दूर धकेला। इस बीच, वो फिर मुझ पर झपटा और बेरहमी से पिटाई करने लगा। वो अपने पैरों से मेरे सीने, पेट और कमर के निचले हिस्से पर लात मारकर हमला करता रहा। इस हमले के बाद मैं सदमे में आ गई और मैंने 112 नंबर पर कॉल करके घटना की सूचना दी।

Read More: Urvashi Rautela In Cannes Festival: रेड कार्पेट में उर्वशी रौतेला ने बिखेरा जलवा, ऑफ शोल्डर गाउन में गिराई बिजलियां 

FIR रजिस्टर करने के बाद दिल्ली पुलिस एक्शन में आ गई हैं। जांच को पुख्ता बनाने के लिए दिल्ली पुलिस की एक टीम क्राइम सीन यानी सीएम हाउस पर भी पहुंची और घटनावाले दिन वीडियो में नजर आ रहे लोगों से पूछताछ की। पुलिस सीएम हाउस का सीसीटीवी फुटेज भी हासिल करने की कोशिश में है। साथ ही विभव कुमार पर कानूनी शिकंजा मजबूत करने के लिए स्‍वाति मालीवाल की ओर से तीस हजारी कोर्ट में धारा 164 के तहत बयान भी दर्ज करा दिया गया है। विभव कुमार की पुलिस सरगर्मी से तलाश भी कर रही है।

Read More: CG Train Cancelled: यात्रीगण कृपया ध्यान दें.. छत्तीसगढ़ रूट की ये ट्रेनें हुई रद्द, घर से निकलने से पहले देख लें लिस्ट

इधर कानूनी दांवपेंच से इतर इस मामले में सियासत भी जमकर चल रही है। भाजपा महिला मोर्चा दिल्ली सीएम हाउस के सामने अपना प्रदर्शन जारी रखे है तो वहीं भाजपा नेताओं की ओर से भी अरविंद केजरीवाल के खिलाफ घेराबंदी की जा रही है।

Read More: SarkarOnIBC24: पांचवां चरण, ‘रण’ भीषण! बीजेपी के 400 पार के नारे को कांग्रेस ने बताया हवा हवाई 

बहरहाल स्वाति मालीवाल के साथ हुई कथित पिटाई के मामले में किसकी बातों में कितनी सच्चाई है ये तो खैर पुलिस की जांच के बाद ही मालूम पड़ सकेगा लेकिन इतना तय है कि चुनावी सरगर्मी में ये मामला अभी आगे कई गुल खिलाएगा।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो