SarkarOnIBC24: पांचवां चरण, 'रण' भीषण! बीजेपी के 400 पार के नारे को कांग्रेस ने बताया हवा हवाई | Lok Sabha Chunav

SarkarOnIBC24: पांचवां चरण, ‘रण’ भीषण! बीजेपी के 400 पार के नारे को कांग्रेस ने बताया हवा हवाई

SarkarOnIBC24: पांचवां चरण, 'रण' भीषण! बीजेपी के 400 पार के नारे को कांग्रेस ने बताया हवा हवाई!

Edited By :   Modified Date:  May 17, 2024 / 11:59 PM IST, Published Date : May 17, 2024/11:59 pm IST

नई दिल्ली: Lok Sabha Chunav पांचवें चरण का चुनाव प्रचार अपने जोरों पर है। सभी सियासी दल, हर गुजरते दिन के साथ नए-नए मुद्दों को चुनाव में उठा रहे हैं। आज पीएम मोदी ने यूपी और महाराष्ट्र में जनसभा को संबोधित किया और अखिलेश यादव और राहुल गांधी पर तंज कसा तो विपक्ष ने भी बीजेपी के 400 पार के नारे को हवा हवाई बताया है। आज दिन पर चुनाव प्रचार में क्या हुआ।

Read More: Urvashi Rautela In Cannes Festival: रेड कार्पेट में उर्वशी रौतेला ने बिखेरा जलवा, ऑफ शोल्डर गाउन में गिराई बिजलियां 

Lok Sabha Chunav चुनाव प्रचार ज्यों-ज्यों आगे बढ़ रहा है, सियासी तपिश भी उसके साथ बढ़ते ही जा रही है। पीएम मोदी ने आज महाराष्ट्र और उत्तरप्रदेश में जनसभा को संबोधित किया। पीएम ने अपने चिर-परिचित अंदाज में अखिलेश से लेकर राहुल और महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे को निशाने पर लिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी के बाराबंकी, फतेहपुर और हमीरपुर में चुनावी रैली की और कांग्रेस पर आऱोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने कर्नाटक में रातों-रात मुसलमानों को OBC बना दिया। वहां के पिछड़े आरक्षण से वंचित रह गए। पीएम ने ये भी कहा कि कांग्रेस पार्टी संविधान बदलकर एससी-एसटी और ओबीसी का पूरा आरक्षण मुसलमानों को देना चाहते हैं।

Read More: CG Train Cancelled: यात्रीगण कृपया ध्यान दें.. छत्तीसगढ़ रूट की ये ट्रेनें हुई रद्द, घर से निकलने से पहले देख लें लिस्ट

इधर विपक्ष ने बीजेपी के 400 पार के नारे को हवा हवाई बताया हैऔर ये भी कहा कि बीजेपी 400 सीटें इसलिए जीतना चाहती है ताकि वो संविधान बदल सके। कुल मिलाकर पांचवें चरण के चुनाव प्रचार में हर किसी ने अपनी जान झोंक दी है। बीजेपी के सामने सत्ता बचाने की चुनौती है तो विपक्ष को सत्ता में वापसी का इंतजार है। हर दिन नई रणनीति के साथ पार्टी सियासी मैदान में दिखती है। कौन कितना सफल हो पाता है। 4 जून को आने वाले नतीजों से साफ हो जाएंगे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers