Tejashwi said- It is impossible to hear word unemployment from PM Modi's mouth

Lok Sabha Chunav 2024 : तेजस्वी का मोदी पर तंज, आसमान में पेड़ लगाना, रेगिस्तान में मछली पकड़ना संभव, लेकिन 𝐏𝐌 के मुख से…

आसमान में पेड़ लगाना, रेगिस्तान में मछली पकड़ना संभव, लेकिन 𝐏𝐌 के मुख से: Tejashwi said- It is impossible to hear the word unemployment from PM Modi's mouth

Edited By :   Modified Date:  April 23, 2024 / 05:04 PM IST, Published Date : April 23, 2024/5:00 pm IST

पटनाः Tejashwi on Modi लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी लड़ाई मैदान पर तो दिख ही रही है। साथ ही साथ अब सोशल मीडिया का भी सहारा लिया जा रहा है। सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर नेताओं के बीच अलग-अलग मुद्दों को लेकर वार-पलटवार का दौर जारी है। इसी बीच अब मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एक्स पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट के जरिए तेजस्वी ने दुनिया की असभंव चीजों को बताया है। साथ ही कहा कि 𝐏𝐌 मोदी जी के मुख से नौकरी, रोजगार, प्रेम अमन व भाईचारे की बात सुनना दुनिया में बिल्कुल असभंव है। बीजेपी/एनएडीए का सफाया पूर्णतः तय है।

Read More : फिर खून से लाल हुई सड़क, तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने दो बाइक सवारों को मारी टक्कर, तीन लोगों की दर्दनाक मौत 

Tejashwi on Modi तेजस्वी ने एक्स पर लिखा कि इस धरती पर कुछ असंभव चीज़ें, लिस्ट में पहली तीन तो शायद हो भी जाए परंतु चौथा बिल्कुल असंभव है! असंभव है! असंभव है!
𝟏. सूरज का पश्चिम से उगना
𝟐. रेगिस्तान में मछली पकड़ना
𝟑. आसमान में पेड़ लगाना
𝟒. 𝐏𝐌 मोदी जी के मुख से नौकरी, रोजगार, प्रेम अमन व भाईचारे की बात सुनना।

Read More : Husband Killed Wife: पति बना हैवान..! पत्नी को तड़पा-तड़पा कर उतारा मौत के घाट, दिल दहला देगी वजह 

बिहार में कब-कहां होगी वोटिंग, जानें यहां

बिहार की 40 सीटों के लिए 7 चरणों में वोटिंग होगी, जिसमें पहले चरण में औरंगाबाद, गया, नवादा और जमुई में वोटिंग हो गई है। वहीं दूसरे चरण 26 अप्रैल में किशनगंज, कटिहार, पू‚र्णिया और भागलपुर की सीटें शामिल हैं। तीसरे चरण (7 मई) में झंझारपुर, सुपौल, अररिया, मधेपुरा और खगड़िया में वोटिंग होगी। वहीं चौथे चरण (13 मई) में दरभंगा, उजियारपुर, समस्तीपुर, बेगूसराय और मुंगेर में वोटिंग होगी। पांचवें चरण (20 मई) में सीतामढ़ी, मधुबनी, मुजफ्फरपुर, सारण और हाजीपुर में वोटिंग होगी। वहीं छठे चरण में (25 मई) वाल्मीकिनगर, पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, शिवहर, वैशाली, गोपालगंज, सीवान और महाराजगंज में वोटिंग होगी। वहीं सातवें यानी आखिरी चरण (1 जून) में नालंदा, पटना साहिब, पाटलिपुत्र, आरा, बक्सर, सासाराम, काराकाट और जहानाबाद में वोटिंग होगी।

 
Flowers