Voters from third gender community voted

Bastar Lok Sabha Chunav 2024 : तृतीय लिंग समुदाय के मतदाताओं ने किया मतदान, वीडियो जारी कर जनता से की ये अपील

Bastar Lok Sabha Chunav 2024 : कोंडागांव जिले के जामकोटपारा तृतीय लिंग समुदाय के मतदाताओं ने मतदान कर लोकतंत्र में अपनी भागीदारी निभाई।

Edited By :   Modified Date:  April 19, 2024 / 02:26 PM IST, Published Date : April 19, 2024/1:36 pm IST

रायपुर : Bastar Lok Sabha Chunav 2024 : 2024 लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान आज सुबह सात बजे से जारी है। सुबह सात बजे से शुरू हुआ मतदान शाम 6 बजे तक चलेगा। पहले चरण में 21 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों की 102 संसदीय सीटों पर मतदान होगा। देश के आज कुल 97 करोड़ वोटरों में से 16 करोड़ 63 लाख मतदाता वोट डालकर अपने अधिकार का प्रयोग कर रहे हैं। छत्तीसगढ़ की बस्तर लोकसभा सीट के लिए भी आज मतदान हो रहा है। बस्तर लोकसभा सीट के लिए बने मतदान केंद्रों से कई अलग-अलग वीडियो सामने आ रहे हैं। इन वीडियो के जरिए मतदान कर चुके लोग अन्य लोगों को मतदान करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Update : थर्ड जेंडर समुदाय़ के मतदाताओं ने किया मतदान, लोकतंत्र के इस महापर्व में निभाई भागीदारी 

तृतीय लिंग समुदाय के मतदाताओं ने किया मतदान

Bastar Lok Sabha Chunav 2024 : इसी कड़ी में कोंडागांव जिले के जामकोटपारा तृतीय लिंग समुदाय के मतदाताओं ने मतदान कर लोकतंत्र में अपनी भागीदारी निभाई। साथ ही उन्होंने सभी मतदाताओं से अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की। तृतीय लिंग समुदाय के मतदाताओं ने लोगों को जागरूक करते हुए एक वीडियो जारी किया और बताया है कि, लोगों को मतदान क्यों करना चाहिए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp