1 die due to Firing During Voting for Panchayat election

पंचायत चुनाव: पहले चरण के मतदान के दौरान हिंसा, पोलिंग बूथ के बाहर फायरिंग से 1 की मौत

पंचायत चुनाव: पहले चरण के मतदान के दौरान हिंसा, पोलिंग बूथे के बाहर फायरिंग से 1 की मौत! 1 die due to Firing During Voting

Edited By: , June 26, 2022 / 11:15 AM IST

मुरैना: Firing During Panchayat election MP में पंचायत चुनाव के पहले चरण के लिए आज वोटिंग हुई। मुरैना में वोटिंग के दौरान हुई फायरिंग में 1 व्यक्ति की मौत हो गई तो वहीं भिंड में भी मतदान केंद्र के बाहर फायरिंग हुई।

Read More: बीजेपी को बर्दाश्त नहीं विपक्ष…तोड़फोड़ वाली इमेज से बाहर निकल पाएगी भाजपा?

Firing During Panchayat election मध्यप्रदेश में पंचायत चुनाव के पहले चरण के लिए आज मतदान हुआ। भोपाल के 222 पंचायत, इंदौर की 315 पंचायत और ग्वालियर के 263 पंचायतों में वोटिंग हुई। प्रदेश में वोटिंग के लिए 27 हजार 49 मतदान केंद्र बनाए गए हैं। मुरैना में वोटिंग के दौरान हुई फायरिंग में 1 की मौत हो गई जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Read More: वोट के लिए धर्मांतरण…ये कैसी पॉलिटिक्स! भाजपा प्रत्याशी ने ‘क्रॉस’ छोड़कर ओढ़ा ‘भगवा’

मुरैना में वोटिंग के दौरान कुछ फर्जी वोटर्स को भी गिरफ्तार किया गया, जो उत्तर प्रदेश राजस्थान और गुजरात से आकर मुरैना के मतदान केंद्रों पर मतदान करने के लिए गाड़ियों से आए थे। तो भिंड में कनई पुरा मतदान केंद्र के बाहर फायरिंग का मामला भी सामने आया।

Read More: टीम इंडिया को बड़ा झटका, टेस्ट मैच शुरू होने से पहले कप्तान रोहित शर्मा हुए कोरोना संक्रमित

खरगोन में पंचायत चुनाव को लेकर मतदाताओं में उत्साह दिखा। बुजुर्ग मतदाता भी वोटिंग के लिए मतदान केंद्र पहुंचे। बुरहानपुर और हटा में भी पंचायत चुनाव के पहले चरण का मतदान शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न हो गया। तो दमोह में ड्यूटी में तैनात एक कर्मचारी ने दिव्यांग के साथ बदसलूकी की, जिसके बाद गुस्साई भीड़ से बचाने के लिए पुलिसकर्मियों ने कर्मचारी को एक कमरे में बंद कर दिया।

Read More: ‘मम्मी का एक ब्वायफ्रेंड भी है’ जब बच्चों ने किया खुलासा तो पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर निकाल लिया ये रास्ता

 

#HarGharTiranga