मध्यप्रदेश में सड़क हादसों से कोहराम, 11 लोगों की मौत, 60 से ज्यादा घायल

मध्यप्रदेश में सड़क हादसों से कोहराम, 11 लोगों की मौत, 60 से ज्यादा घायलः 11 people died in 3 road accidents in Madhya Pradesh

Edited By: , June 24, 2022 / 11:50 AM IST

भोपालः 11 people died in 3 road accidents मध्यप्रदेश के अलग-अलग इलाकों में हुए सड़क हादसों में कुल 11 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। वहीं, सभी हादसों को मिलाकर 60 लोग घायल हुए हैं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read more : लव मैरिज करने वाली बहन पर गंदे कमेंट्स करता था साला, परेशान होकर जीजा ने दी ये खौफनाक सजा 

11 people died in 3 road accidents  इंदौर के सिमरोल थाना इलाके में खंडवा जा रही बस हादसे का शिकार हो गई। ओवरटेक के दौरान बस ड्राइवर के काबू से बाहर हो गई और खाई में जा गिरी। हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि 40 लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से बस में फंसे लोगों को निकाला गया।

Read more :  सिमटी सरहद.. पर खात्मा कब? आखिर छत्तीसगढ़ को कब मिलेगी नक्सलियों से मुक्ति

वहीं निवाड़ी जिले में भी ऐसा ही हादसा हुआ। जहां कुड़ार गांव के पास तेज रफ्तार पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे पिकअप में सवार चार मजदूरों की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक झांसी जिले में एक स्टोन क्रशर पर मजदूरी करने जाते थे।

Read more :  बीजेपी के आगे सरेंडर.. कांग्रेस को किस बात का डर? कई इलाकों में बिना चुनाव लड़े ही जीत गई भाजपा 

हरदा जिले में भी हुआ हादसा

हरदा जिले के सिराली थाना इलाके में लालिया चापड़ में भी एक पिकअप वाहन पलट गया जिससे पिकअप में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 20 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।