minor became pregnant after sexual abuse

यौन शोषण के बाद गर्भवती हुई 14 साल की नाबालिग, ​हितैषी बनकर परिचित ही करता रहा दुष्कर्म

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में दुष्कर्म का शिकार हुई एक 14 साल की नाबालिग गर्भवती हो गई है, इस नाबालिग का शोषण उसके ही एक परिचित ने किया है। मिली जानकारी के अनुसार बीते 2 माह तक उस नाबालिग का शोषण करता रहा है।

Edited By :   Modified Date:  December 11, 2022 / 11:58 AM IST, Published Date : December 11, 2022/11:55 am IST

minor became pregnant after sexual abuse: ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में दुष्कर्म का शिकार हुई एक 14 साल की नाबालिग गर्भवती हो गई है, इस नाबालिग का शोषण उसके ही एक परिचित ने किया है। मिली जानकारी के अनुसार बीते 2 माह तक उस नाबालिग का शोषण करता रहा है।

माता-पिता की गैरमौजूदगी में परिचित शख्स नाबालिग का शोषण करता था। मामले की जानकारी मिलने के बाद माता-पिता ने थाने में शिकायत की है, उसके बाद ही अब​ पुलिस मामले की जांच कर रही है। यह घटना पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के रायरू फार्म की बताई जा रही है।

minor became pregnant after sexual abuse: बता दें कि इसके पहले ही यहां टीकमगढ़ में भी 10 साल की नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है, यहां एक अधेड़ ने दुष्कर्म किया ​है, जिसके बाद से ही नाबालिग की हालत गंभीर है, पीड़िता जिला अस्पताल में भर्ती है। वहीं दुष्कर्म करने वाले आरोपी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। यह मामला टीकमगढ़ के खरगापुर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है।

read more: मोदी ने नागपुर मेट्रो रेल परियोजना के पहले चरण का उद्घाटन किया

read more:  रणजी खिताब जीतने के बाद सिर्फ एक महीने का विराम लिया, जीत की भूख बनी हुई है : श्रीवास्तव