50 year old man raped 30 year old woman

कुल्हाड़ी की नोक पर अधेड़ ने महिला को बनाया शिकार, खेत में ले जाकर की घिनौनी हरकत, फिर…

50 year old man raped 30 year old woman मध्य प्रदेश के जिले पन्ना से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है।

Edited By :   Modified Date:  March 10, 2023 / 03:01 PM IST, Published Date : March 10, 2023/2:45 pm IST

50 year old man raped 30 year old woman: पन्ना। मध्य प्रदेश के जिले पन्ना से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां पिता के उम्र के व्यक्ति का महिला के साथ बलात्कार करने का मामला दर्ज हुआ है। बता दें कि पन्ना जिले के अजयगढ़ अनुभाग के थाना धर्मपुर के ग्राम में एक पिता की उम्र के अधेड़ व्यक्ति ने 30 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। कुल्हाड़ी की नोक पर महिला से दुष्कर्म किया और फिर उसे धमकी दी कि अगर किसी को यह बात बताई तो वह उसे जान से मार देगा।

Read more: एक्ट्रेस ने अपने जबरदस्त डांस से सोशल मीडिया पर लगाई आग, Video में स्टनिंग अवतार देख फिदा हुए फैंस 

कुल्हाड़ी की नोक पर वारदात को दिया अंजाम

महिला ने अपने पति के साथ जाकर अजयगढ़ एसडीओपी को शिकायत की तब कहीं जाकर मामला दर्ज हुआ। वहीं आरोपी फरार बताया जा रहा है। अजयगढ़ के धर्मपुर थाना अंतर्गत नया गाँव मे शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 55 साल के उम्र दराज पिता तुल्य व्यक्ति ने गाँव कि महिला के साथ कुल्हाड़ी की नोक पर रेप किया है।

Read more: सुकमा में नक्सलियों और जवानों के बीच मुठभेड़ का वीडियो आया सामने, लॉन्चर दागते हुए नजर आ रहे जवान 

दुष्कर्म के बाद पीड़िता को दी गई धमकियां

50 year old man raped 30 year old woman: दुष्कर्म के बाद आरोपी के द्वारा महिला को धमकियां दी गई कि वह उसके घिनौने पाप को किसी से ना कहे। पीड़ित महिला का पति अहमदाबाद मे मजदूरी करता है। महिला ने अपने पति से फोन पर रेप की घटना की जानकारी दी। तब पति ने आकर आरोपी के खिलाफ थाना अजयगढ़ मे शिकायत दर्ज कराई। आरोपी ने खेत पर महिला के साथ दुष्कर्म किया।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें