Road Accident in MP: हादसों का सोमवार, अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 6 लोगों की मौत, एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल | Road Accident in MP

Road Accident in MP: हादसों का सोमवार, अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 6 लोगों की मौत, एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल

Road Accident in MP: हादसों का सोमवार, अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 6 लोगों की मौत, एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल

Edited By :   Modified Date:  April 22, 2024 / 09:16 PM IST, Published Date : April 22, 2024/8:43 pm IST

सिवनी: Road Accident in MP आज मध्यप्रदेश तीन सड़क हादसा हो गया। जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई। जबकि 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पहला हादसा सिंकरौली में हुई है। जहां ​एक तेज रफ्तार बाइक बिजली की खंभे से टकरा गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि मौके पर ही मासूम और उनकी मां की मौत हो गई। जबकि पिता गंभी रूप से घायल हो गया। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पिता को अस्पताल में भर्ती कराया। माडा थाना के मूढ़ी गांव की घटना है।

Read More: Krishna Shroff Hot Pic: बला की खूबसूरत है जैकी श्रॉफ की लाडली, बोल्डनेस के आगे बी-टाउन की हसीनाएं भी है फेल

Road Accident in MP वहीं दूसरा हादसा सिवनी में हुई है। जहां डंपर और कार में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई। वहीं 3 लोग घायल हो गए। घटना कोतवाली थान क्षेत्र के नगरझार बाइपास की घटना है।

Read More: VIRAL VIDEO: चुनाव प्रचार के दौरान अनोखे अंदाज में दिखे कांग्रेस सांसद, इस गाने में लगाए ठुमके, वायरल हुआ वीडियो… 

तीसरा हादसा में दो कारों के बीच हुई है। जहां दोनों कार आपस में टकारा गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि मौके पर ही पिता पुत्र की मौत हो गई। जबकि इस हादसे में 10 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो