7th Pay Commission DA Hike

7th Pay Commission DA Hike : होली से पहले सरकार देगी बड़ा तोहफा! सरकारी कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में होगी बढ़ोतरी, आज हो सकता है ऐलान

7th Pay Commission DA Hike: कर्मचारियों का महंगाई भत्ता और पेंशनर की महंगाई राहत बढ़ाने पर भी विचार किया जा सकता है।

Edited By :   Modified Date:  March 14, 2024 / 06:36 AM IST, Published Date : March 14, 2024/6:36 am IST

7th Pay Commission DA Hike : भोपाल। आज मध्यप्रदेश के सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ा दिन है। लोकसभा चुनाव का समय काफी नजदीक आता जा रहा है। वहीं चुनाव से पहले मोहन सरकार एक बड़ा ऐलान कर सकती है। आज मोहन सरकार की कैबिनेट बैठक है। ऐसा माना जा रहा है कि आज की इस बैठक में जनता के लिए कई महत्वपूर्ण योजनाओं के प्रस्ताव पर मुहर लग सकती है। बता दें कि तीन में दिन में ये मोहन सरकार की दूसरी कैबिनेट बैठक होगी।

read more : आज इन राशियों पर मेहरबान रहेंगे शुक्र, शुभ समाचार मिलने की संभावना, नौकरी में प्रमोशन का बन रहा योग 

बता दें कि मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की अध्यक्षता में राजधानी में मंत्रालय में कैबिनेट की बैठक प्रस्तावित की गई है। इस बैठक में मध्यप्रदेश के विकास कार्यों के लोकार्पण-शिलान्यास के साथ ही आगामी कार्यक्रम पर भी चर्चा की जाएगी। इसके अलावा बैठक में किसानों के लिए भी बड़ा निर्णय लिया जा सकता है।

 

आज हो सकता है महंगाई भत्ते (DA) का ऐलान

वहीं केंद्र सरकार द्वारा 4 प्रतिशत महंगाई भत्ता और महंगाई राहत में बढ़त को देखते हुए एमपी की मोहन सरकार कर्मचारियों को बड़ी सौगात दे सकते हैं। इस बैठक में प्रदेश के कर्मचारियों का महंगाई भत्ता और पेंशनर की महंगाई राहत बढ़ाने पर भी विचार किया जा सकता है। कर्मचारी कई दिनों से इसकी मांग को कर रहे हैं।

 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp