15-year-old minor gave birth to a child

खेलने की उम्र में बनी मां, दुष्कर्म के बाद गर्भवती हुई 15 वर्षीय नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म

15-year-old minor gave birth to a child: 15 वर्षीय किशोरी ने एक बालिका को जन्म दिया है जो पूरी तरह स्वस्थ है, नाबालिग बालिका के पिता ने शिकायत में बताया है कि घटना 3 मार्च से 20 मार्च 2022 के मध्य की है।

Edited By :   Modified Date:  December 17, 2022 / 03:38 PM IST, Published Date : December 17, 2022/3:36 pm IST

15-year-old minor gave birth to a child:

अनूपपुर। एक 15 वर्षीय नाबालिग किशोरी ने बच्चे को जन्म दिया है। अनूपपुर जिले के कोतमा थाना अंतर्गत एक नाबालिग किशोरी ने बालिका को जन्म सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दिया। जिसे लेकर परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जिस पर कोतमा पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध करते हुए जांच शुरू कर दी है। घटना के संबंध में थाना प्रभारी अजय बैगा ने जानकारी देते हुए बताया है कि 15 वर्षीय किशोरी ने एक बालिका को जन्म दिया है जो पूरी तरह स्वस्थ है, नाबालिग बालिका के पिता ने शिकायत में बताया है कि घटना 3 मार्च से 20 मार्च 2022 के मध्य की है।

read more:  बीजिंग में वायरस संबंधी पाबंदियों में छूट के बीच कोविड से मौत के मामले बढ़े

इस दौरान एक आरोपी ने नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। बताया गया कि किशोरी स्कूल पढ़ने आती थी, इसी दौरान ग्राम बुढाहनपुर का आरोपी जबरदस्ती किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद उसके झोले में मोबाइल भी डाल दिया था । हालांकि मोबाइल को परिजनों ने देख लिया था जिस पर किशोरी को डांट फटकार भी लगाई थी।

read more: जीएसटी परिषद ने कुछ गड़बड़ियों को अपराध की श्रेणी से बाहर रखने का फैसला किया

15-year-old minor gave birth to a child

इसके बाद जब किशोरी बकरी चराने गांव में गई थी, तो इसी दौरान फिर से आरोपी ने दो बार दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दिया। जब पैर में दर्द होना शुरू हुआ तो किशोरी इसकी इलाज कराने अपने परिजनों के साथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची थी, तब किशोरी यहां पर बालिका को जन्म दिया किशोरी के पिता की शिकायत पर आरोपी के विरुद्ध धारा 376, 376 एन, एससी एसटी एक्ट के तहत करते हुए जांच शुरू कर दिया गया है, वहीं किशोरी को जिला अस्पताल इलाज हेतु भेजा गया है।

read more: हेड का अर्धशतक, आस्ट्रेलिया पहले दिन दक्षिण अफ्रीका से बेहतर स्थिति में