Tiger Died in Bandhavgarh

Tiger Died in Bandhavgarh: नहीं थम रहा बाघों की मौत का सिलसिला, आज मिला एक और बाघिन का शव

Tiger Died in Bandhavgarh बांधवगढ़ में एक बाघ और बाघिन की मौत, कल ताला कोर जोन में मिला था 7 वर्षीय बाघ का शव

Edited By :   Modified Date:  December 21, 2023 / 01:33 PM IST, Published Date : December 21, 2023/1:33 pm IST

Tiger Died in Bandhavgarh: उमरिया। मध्य प्रदेश के बाधों के गढ़ बांधवगढ़ से इस वक्त की बुरी खबर सामने आ रही है। यहां एक बाघ और बाघिन की मौत हो गई। कल ताला कोर जोन में 7 साल के बाघ का शव मिला था। जिसके बाद आज दो किमी दूर पर मिला 10 साल की बाघिन का शव बरामद हुआ है।

Tiger Died in Bandhavgarh: दरअसल, उमरिया में बुधवार को वन विभाग की टीम को सूचना मिली थी कि ताला रेंज के किला मार्ग में एक बाघ का शव पड़ा हुआ है। इस सूचना पर विभाग की टीम मौके पर पहुंची। मारे गए बाघ की गर्दन, कंधे और पीठ में लड़ाई के घातक निशान मिले थे।

Tiger Died in Bandhavgarh: घटना स्थल की जांच में पग मार्ग देखकर बाघों के बीच हुए जबरदस्त खूनी संघर्ष का अनुमान लगाया जा रहा है। फिलहाल, बाघ के शव को कब्जे में लिया गया है और जांच चल रही है। जिसके बाद आज फिर एक बाघिन का शव बरामद हुआ है। हालांकि इसकी मौत कैसे हुई इसकी पुष्टी होना बाकि है।

ये भी पढ़ें- MP Winter Session 2023: “कांग्रेस ने कमल नाथ को यहां आने लायक नहीं छोड़ा”, सदन में इस बीजेपी विधायक ने ली चुटकी

ये भी पढ़ें- MP Winter Session 2023: एमपी विधानसभा का चौथा दिन, राज्यपाल के अभिभाषण पर कैलाश विजयवर्गीय ने गिनाईं ये खूबियां

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें