Pregnant agonizing at the station, the ambulance did not come till late

स्टेशन पर तड़पती रही गर्भवती, देर तक नहीं आई एंबुलेंस, फिर कुलियों ने निभाया फर्ज

स्टेशन पर तड़पती रही गर्भवती, देर तक नहीं आई एंबुलेंस, फिर कुलियों ने निभाया फर्ज Pregnant agonizing at the station

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : September 16, 2022/10:12 am IST

Pregnant agonizing at the station: भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के रानी कमलापति रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर-3 पर एक महिला की कुलियों के सहयोग से डिलीवरी हुई। एंबुलेंस और चिकित्सकीय सहायता के लिए महिला आधे घंटे तक स्टेशन पर ही तड़पती रही। जिसके बाद कुलियों ने महिला और नवजात को जीआरपी जवान की मदद से कार से जेपी अस्पताल में भर्ती कराया।   >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read more: बड़ा हादसा: देखते ही देखते ढह गया मकान, 9 लोगों की मौत, 2 घायल, CM ने जताया दु:ख 

Pregnant agonizing at the station: दरअसल रानी कमलापति रेलवे स्टेशन पर आज शाम 7 बजे जीटी एक्सप्रेस से राजस्थान के धौलपुर जा रही गर्भवती पिंकी को लेबर पेन शुरू हो गया। उसके पति विनोद ने महिला को प्लेटफॉर्म नंबर 3 पर उतार दिया और लोगों से मदद मांगने लगा। महिला प्लेटफॉर्म पर ही तड़पते रही। तभी प्लेटफॉर्म पर कुली राकेश प्रजापति, विष्णु प्रजापति, गोपाल गिर और लखन महिला की मदद के लिए पहुंचे।

राकेश प्रजापति ने बताया कि हमने 108 एंबुलेंस को सूचना दी। कुछ देर में महिला की प्लेटफॉर्म पर ही डिलीवरी हो गई। हम लोग दौड़कर स्ट्रेचर लेकर आए और महिला और उसके बच्चे को स्टेशन से बाहर लेकर पहुंचे।

Read more: नकल लिखकर लाने का नया ट्रेंड! यूनीक तरीके से नकल करते पकड़ी गई छात्राएं, 15 प्रश्नों के उत्तर मिले एक ही जगह 

Pregnant agonizing at the station: काफी देर इंतजार के बाद भी एंबुलेंस के नहीं आने पर जीआरपी जवान अमित तिवारी और आरपीएफ कांस्टेबल मनीषा ने बच्चे और उसके मां को जेपी अस्पताल में भर्ती कराया। उन्होंने बताया कि बच्चा और मां दोनों ठीक है।

और भी है बड़ी खबरें…