New trend of copy writing! Girls caught copying in a unique way

नकल लिखकर लाने का नया ट्रेंड! यूनीक तरीके से नकल करते पकड़ी गई छात्राएं, 15 प्रश्नों के उत्तर मिले एक ही जगह

नकल लिखकर लाने का नया ट्रेंड! यूनीक तरीके से नकल करते पकड़ी गई छात्राएं, 15 प्रश्नों के उत्तर मिले एक ही जगह New trend of copy writing

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : September 16, 2022/8:18 am IST

New trend of copy writing: ग्वालियर। मध्यप्रदेश जिले ग्वालियर की जीवाजी यूनिवर्सिटी में बीएड के एग्जाम में नकल का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां बीएड सेकेंड सेमेस्टर की एक छात्रा ने अपने हथेली पर 15 प्रश्नों के उत्तर लिखकर परीक्षा देने आई थी। एग्जामिनर ने उसे नकल करते पकड़ लिया। समस्या तब हो गई, जब नकल का केस बनाते समय सामग्री जब्त करने की बात आई।   >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

आखिरकार हथेली को जेरॉक्स मशीन पर रखकर उसकी कॉपी इमेज जब्त की गई। घटना बुधवार शाम की है। अब कॉलेज की समिति के सामने केस को रखा जाएगा।

Read more: Pitru Paksha 2022: पितृपक्ष की अमावस्या पर भूलकर भी न करें ये 5 काम, नहीं तो धन संपत्ति से धो बैठेंगे हाथ

New trend of copy writing: जीवाजी यूनिवर्सिटी में बुधवार को बीएड के सेकेंड सेमेस्टर की परीक्षा चल रही थी। परीक्षा भवन में दोपहर 2 से 5 बजे तक की पाली में हिंदी का पेपर चल रहा था। यहां 1200 परीक्षार्थी एग्जाम दे रहे थे। यहां रूम नंबर-8 में तैनात महिला पर्यवेक्षक को छात्रा स्मृति कुमारी पर बार-बार हथेली देखने से शक हुआ। महिला पर्यवेक्षक छात्रा के पास पहुंची तो उसके बाएं हाथ की हथेली में प्रश्नों के उत्तर लिखे मिले। छात्रा ने सलीके से हथेली से उंगलियों तक लिखा था।

Read more: Earthquake: भूकंप के तेज झटके से सहमे लोग, रिक्टर स्केल पर रही इतनी तीव्रता 

नक़ल करने के मामले पर सुनाया जायेगा फैसला
New trend of copy writing: यूनिवर्सिटी के परीक्षा केन्द्र प्रभारी नवनीत गरुण ने बताया कि केस बनाकर हथेली की फोटो कॉपी मूल प्रकरण केस में लगाई गई है। मामले में गठित अनुचित साधन के प्रयोग वाली कमेटी जल्द ही सबूतों के आधार पर फैसला सुनाएगी।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers