Aam Aadmi Party in MP Assembly Election 2023

क्या प्रदेश में तीसरी ताकत बन पाएगी ‘आप’?, चुनावी तैयारियों के नहीं दिख रहे कोई खास इंतजाम, पिछड़ रही आम आदमी पार्टी

Aam Aadmi Party in MP Assembly Election 2023 : सदस्यता अभियान से लेकर पार्टी के चुनावी तैयारी वाले कार्य पिछड़ते जा रहे है।

Edited By :   Modified Date:  February 21, 2023 / 11:16 PM IST, Published Date : February 21, 2023/11:16 pm IST

Aam Aadmi Party in MP Assembly Election 2023 : भोपाल। मध्यप्रदेश में तीसरी ताकत बनने की तैयारी कर रही आम आदमी पार्टी की मध्यप्रदेश की कार्यकारिणी भंग हुए के माह का वक्त बीत गया है लेकिन अभी तक नई कार्यकारिणी सामने नहीं आई है। जिसके चलते सदस्यता अभियान से लेकर पार्टी के चुनावी तैयारी वाले कार्य पिछड़ते जा रहे है। निकाय चुनाव में मिली सफलता से उत्साहित आम आदमी पार्टी ने मध्यप्रदेश की सभी 230 सीटों पर बिना गठबंधन किये अपनी दम पर चुनाव लड़ने का एलान किया था। जिसके बाद बड़े पैमाने पर आम आदमी पार्टी की सदस्यता आम जनता के अलावा अन्य राजनीतिक दल बीजेपी और कांग्रेस के लोग भी ले रहे थे।

read more : इन राशियों पर बनेगा ‘धन लक्ष्मी योग’, जातकों की खुल जाएगी किस्मत, धन की देवी लक्ष्मी करेंगी पैसों की बारिश 

 

Aam Aadmi Party in MP Assembly Election 2023 : बड़े जोर शोर से सदस्य्ता अभियान भी चल रहा था लेकिन अचानक राष्ट्रीय नेतृत्व ने मध्यप्रदेश की कार्यकारिणी ही भंग कर दी। जिससे पार्टी के कार्यक्रम ठहर से गए मौजूदा समय में कोई भी पदाधिकारी नहीं होने के कारण चुनावी तैयारी में भी आप पार्टी पिछड़ रही है, जबकि उसे चुनाव लड़ने के लिए बूथ से लेकर प्रदेश स्तर तक नई जमावट करनी है।

 

Aam Aadmi Party in MP Assembly Election 2023 : बीजेपी और कांग्रेस के भी पाला बदलने वाले नेता अब वेट एन्ड वॉच की स्थिति में गए है। राष्ट्रीय नेतृत्व अभी तक यह नहीं बता पाया है कि नई कार्यकारिणी का एलान कब होगा। कांग्रेस और बीजेपी की चुनावी तैयारी कभी तेज चल रही है वहीं आप कार्यकर्ता सिर्फ इन्तजार कर रही है। खींचतान की वजह से आप की कार्यकारिणी आने में और भी वक्त लगने की खबर है। इससे बीजेपी और कांग्रेस ने राहत की सांस तो ली ही है साथ ही आप को चुनौती मानने से भी इंकार कर दिया है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers