AAP will contest in Madhya Pradesh assembly elections 2023

प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 में ‘आप’ ठोकेगी अपनी दावेदारी, भाजपा-कांग्रेस की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

AAP will contest in Madhya Pradesh assembly elections 2023 : इस बार इस चुनाव में आम आदमी पार्टी भी अपनी दावेदारी ठोकने जा रही है।

Edited By :   Modified Date:  March 13, 2023 / 04:41 PM IST, Published Date : March 13, 2023/4:18 pm IST

AAP will contest in Madhya Pradesh assembly elections 2023 : भोपाल। देश के दो राज्यों में सरकार बनाने के बाद आम आदमी पार्टी मध्यप्रदेश में तीसरी ताकत बनने की तैयारी कर रही है। प्रदेश विधानसभा चुनावों 2023 को देखते हुए जहां प्रदेश में चुनाव को लेकर प्रमुख दो पार्टियों बीजेपी और कांग्रेस में मुख्य टक्कर देखी जा रही है। वहीं इस बार प्रदेश में मुकाबला त्रिकोणी होता दिख रहा है। कारण ये है कि इस बार इस चुनाव में आम आदमी पार्टी भी अपनी दावेदारी ठोकने जा रही है।

read more : ओशिवारा फर्नीचर मार्केट में लगी भीषण आग, जलकर खाक हुई 40 दुकानें , आग बुझाने में जुटी दमकल विभाग की टीम 

AAP will contest in Madhya Pradesh assembly elections 2023 : आप के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवत मान भोपाल में 14 मार्च को चुनावी शंखनाद करेंगे आम आदमी पार्टी के मप्र चुनाव प्रभारी भूपेंद्र सिंह जून ने कहा कि केजरीवाल मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव का शंखनाद करेंगे, वहीं इस दौरान वह चुनावी सभा को भी संबोधित करेंगे। भोपाल के भेल दशहरा मैदान में जनसभा का आयोजन होगा।

read more : तीन महीने के भीतर वश में आ जाएगी लड़की, अगर अपना लिया प्रदीप मिश्रा के बताए ये ‘वशीकरण’ मंत्र!

AAP will contest in Madhya Pradesh assembly elections 2023  :दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मौजूद रहेंगे। वहीं आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष पंकज सिंह ने इस अवसर पर कहा है कि अब राजनीति दो तरह की रह गई है। एक अच्छी और एक बुरी। ऐसे मे प्रदेश की जनता अब खुद को ठगा सा महसूस करते हुए तीसरा विकल्प तलाश कर रही है।
प्रदेश की जनता ने कांग्रेस और भाजपा को काम करने का भरपूर मौका दिया। ऐसे में भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां ये नहीं कह सकती हैं कि उन्हें मौका नहीं मिला। दोनों पार्टी की लूट की व्यवस्था से प्रदेश की जनता बेहद परेशान है।

read more : प्रदेश में बारिश का यलो अलर्ट जारी, आज शाम से बदलेगा मौसम, पश्चिमी विक्षोभ का दिखेगा असर 

ऐसे में हमें पूरा विश्वास है प्रदेश की जनता काम की राजनीति को अपनाएगी और अरविंद केजरीवाल मॉडल पर मोहर लगाएगी। प्रदेश में भी दिल्ली की तर्ज पर शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी पर ऐतिहासिक बदलाव किया जाएगा। आम आदमी पार्टी की लड़ाई केवल विकास और भ्रष्टाचार मुक्त देश बनाने की है। 14 मार्च को दोपहर 2 बजे भेल दशहरा मैदान में केजरीवाल और भगवत मान सभा लेंगे इस सभा में प्रदेश भर के आप कार्यकर्ता पहुंच रहे है। आम आदमी पार्टी इस बार मध्य प्रदेश की सभी 230 सीटों पर चुनाव लड़ेंगी।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें