Indore News in Hindi

Indore News : ABVP कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन जारी..! विश्वविद्यालय में लगा अव्यवस्थाओं का अंबार, धरना प्रदर्शन कर जताया विरोध..

ABVP workers' protest continues..! एबीवीपी के कार्यकर्ताओ ने देवी अहिल्या विश्वविद्यालय में प्रदर्शन कर अपना विरोध दर्ज करवाया है।

Edited By :   Modified Date:  December 22, 2023 / 05:40 PM IST, Published Date : December 22, 2023/5:40 pm IST

Indore News in Hindi : इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में आचार सहिंता ख़तम होने के बाद से लगातार प्रदर्शन का दौर जारी है। इसी कड़ी में आज एबीवीपी के कार्यकर्ताओ ने देवी अहिल्या विश्वविद्यालय में प्रदर्शन कर अपना विरोध दर्ज करवाया है। दरअसल पिछले कई समय से विश्वविद्यालय में पाई जा रही अनियमितताओं से आक्रोशित छात्र संग ने आज कार्य परिषद् की बैठक के बीच डीएवीवी में धरना प्रदर्शन कर कुलपति रेनू जैन को 13 सूत्रीय ज्ञापन सौंपा।

read more : MP Cabinet Expansion 2023 : दोनों डिप्टी सीएम समेत मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने की राजनाथ सिंह से मुलाकात, इस मुद्दे पर हुई चर्चा.. 

Indore News in Hindi : ज्ञापन में सभी समस्याओं का विस्तार से विवरण करते हुए उनको जल्द से जल्द दूर करने की मांग की। आपको बता दें डीएवीवी में पिछले कई समय रिक्त शिक्षकों के पदों पर भर्ती प्रक्रिया की जा रही है लेकिन अभी तक भी डीएवीवी इस काम को पूरा नहीं कर पाया है। साथ ही पिछले कई समय से वीसी हेल्पलाइन नंबर की उठी मांग भी पूरी नहीं की गई है।

 

इनके अलावा अन्य 11 मांगों में छात्रावास में बिजली पानी की उचित सुविधाओं के साथ ही केंद्रीय पुस्तकालय की मरम्मत, स्वामी विवेकानंद की मूर्ति का अनावरण सहित अन्य मुद्दे शामिल थे। जिसको लेकर आज की कार्यपरिषद बैठक में भी चर्चा की गई। मौके पर पहुंची कुलपति ने भी एबीवीपी कार्यकर्ताओं को जल्द से जल्द समस्याओं को दूर करने का आश्वासन दिया।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers