Accusations against Congress MLA Sanjay Yadav

MP Assembly Election 2023 : कहीं बगावत पड़ न जाए महंगी..! पूर्व विधायक के पुत्र ने निर्दलीय भरा नामांकन, कांग्रेस विधायक संजय यादव पर लगाए ये गंभीर आरोप..

Accusations against Congress MLA Sanjay Yadav: जयकांत सिंह ने निर्दलीय चुनाव लडने का फैसला लेते हुए कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

Edited By :   Modified Date:  October 27, 2023 / 06:31 PM IST, Published Date : October 27, 2023/6:25 pm IST

(जबलपुर से धरम गौतम की रिपोर्ट)

 

Accusations against Congress MLA Sanjay Yadav : जबलपुर। मध्यप्रदेश में विधानसभा के चुनाव को अब ज्यादा वक्त नहीं है। 17 नवंबर को पूरे मध्यप्रदेश में एक ही चरण में मतदान होना है इसे में जहां राजनैतिक दलों ने अपने अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं तो दूसरी तरफ सभी पार्टियों में नाराजगी का दौर भी जारी है। ऐसे ही जबलपुर की बरगी विधानसभा से कांग्रेस के सिटिंग एमएलए संजय यादव को कांग्रेस ने फिर से टिकिट दिया है।

read more : MP Assembly Election 2023 : सीएम शिवराज ने पन्ना की तीनों सीटों के प्रत्याशियों के भरवाए नामांकन, कमलनाथ समेत इन नेताओं पर कसा तंज, जानें क्या कहा.. 

Accusations against Congress MLA Sanjay Yadav : जिसके विरोध में बरगी के पूर्व विधायक रहे स्वर्गीय सोबरन सिंह बाबू के पुत्र जयकांत सिंह ने इस टिकिट का विरोध करते हुए निर्दलीय फार्म भरा है। संजय यादव पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि रेत के अवैध उत्खनन के साथ साथ अन्य गतिविधियों में संजय यादव की संलिप्तता रही है। वे एक बाहरी व्यक्ति हैं जिन्हे कांग्रेस ने फिर से टिकिट दिया है और इसी बात के विरोध में मैं निर्दलीय फार्म भर रहा हूं।

 

बता दें कि सोबरन सिंह बाबू कांग्रेस के साथ साथ जनतादल और निर्दलीय चुनाव लड़कर भी विधायक रहे हैं और अब उनके पुत्र जयकांत सिंह ने निर्दलीय चुनाव लडने का फैसला लेते हुए कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। वहीं बरगी विधानसभा में इस बार कांग्रेस के ही पूर्व विधायक मांगीलालाल मरावी भी गोडवाना गणतंत्र पार्टी से चुनाव लड़ रहे हैं तो ऐसे में निश्चित तौर पर बरगी विधानसभा का चुनाव बेहद ही दिलचस्प रहेगा। हालाकि अभी फार्म वापसी की डेट में वक्त बाकी है तो देखना यह भी होगा कि अंतिम तिथि तक कितने प्रत्याशी और नाराज लोग मैदान में बचेंगे।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें