Advisory issued after finding influenza patient in MP

COVID-19 : प्रदेश में इन्फ्लूएंजा का मरीज मिलने के बाद एडवाइजरी जारी, प्रशासन ने किया अलर्ट

Advisory issued after finding influenza patient in MP: मध्यप्रदेश में भी इन्फ्लूएंजा का मरीज मिलने के बाद एडवायजरी जारी कर दी गई है।

Edited By :   Modified Date:  March 20, 2023 / 03:16 PM IST, Published Date : March 20, 2023/3:14 pm IST

Advisory issued after finding influenza patient in MP : भोपाल। मध्यप्रदेश में भी इन्फ्लूएंजा का मरीज मिलने के बाद एडवायजरी जारी कर दी गई है। जानकारों की माने तो इस वायरस से बचने एहतियात बरतना बेहद जरूरी है यह जानलेवा वायरस समय पर इलाज न मिलने के चलते संक्रमित की जान तक ले सकता है।

read more : द्द हो जाएगी ओवैसी की पार्टी AIMIM की मान्यता! सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई याचिका, जानें क्या है पूरा मामला 

Advisory issued after finding influenza patient in MP : डॉक्टर्स लोगो से मास्क लगाकर ही घर से बाहर निकलने की अपील कर रहे है लेकिन भोपाल के शासकीय जेपी अस्पताल में डॉक्टर ही नियमो का उलंघन करते नज़र आ रहे है। इस अस्पताल रोजाना बड़ी संख्या में मरीज इलाज के लिए आते है। डॉक्टर्स उन्हें मास्क लगाने की सलाह देते है लेकिन पूरे अस्पताल में एक भी चिकित्सक या नर्सिंग स्टाफ मास्क लगाए नज़र नहीं आता है।

read more : MP News : पेपर लीक को लेकर शिक्षा मंत्री का बयान आया सामने, कही ये बड़ी बात 

Advisory issued after finding influenza patient in MP : खुद डॉक्टर्स मरीजों की जाँच कर रहे है लेकिन किसी ने भी मास्क नहीं लगाया है जबकि भोपाल में इन्फ्लूएंजा का मरीज सामने आ चुका है। उसके बावजूद भी डॉक्टर्स खुद लापरवाही बरत रहे है। जबकि वह खुद इसे जानलेवा वायरस करार दे रहे है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें