कारम डैम के बाद अब टूटी नहर! पूर्व मंत्री ने पोस्ट किया वीडियो, बोले- प्रदेश के हर हिस्से में बह रहा भ्रष्टाचार |

कारम डैम के बाद अब टूटी नहर! पूर्व मंत्री ने पोस्ट किया वीडियो, बोले- प्रदेश के हर हिस्से में बह रहा भ्रष्टाचार

शिवराज सरकार पर कांग्रेस नेता लगातार हमला कर रहे हैं। इसी कड़ी में अब कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने एक वीडियो पोस्ट करके ट्वीट किया जिसमें उन्होंने एक नहर टूटने की बात कही है और कहा है कि यह नहर भी उसी कंपनी ने बनाई थी जिसने कारम डैम बनाया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : August 18, 2022/10:26 am IST

MP Karam Dam broken : भोपाल। पिछले दिनों मध्यप्रदेश में बारिश का कहर इस कदर टूटा कि प्रदेश का एक बांध तक टूटने की कगार तक पहुंच गया। बांध से पानी लीकेज होने के बाद कैनाल बनाकर बांध का पानी खाली कराया गया, इस घटना के बाद से सरकार विपक्ष के निशाने पर है। शिवराज सरकार पर कांग्रेस नेता लगातार हमला कर रहे हैं। इसी कड़ी में अब कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने एक वीडियो पोस्ट करके ट्वीट किया जिसमें उन्होंने एक नहर टूटने की बात कही है और कहा है कि यह नहर भी उसी कंपनी ने बनाई थी जिसने कारम डैम बनाया।            >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more: दूध के बाद अब थाली का स्वाद हुआ फीका, सातवें आसमान पर पहुंचे सब्जियों के दाम, यहां देखें ताजा रेट

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने ट्वीट कर लिखा ‘कारम डैम बनाने वाली कंपनी की बनाई नहर भी टूटी! टीकमगढ़ के बौरी गांव में सारथी कंस्ट्रक्शन ने बनाई थी हरपुरा नहर! आगे उन्होंने लिखा सीएम शिवराज जी आपके नेतृत्व में हुआ भ्रष्टाचार अब प्रदेश के हर हिस्से में बह रहा है! जनधन के आपराधिक दुरुपयोग के लिए बीजेपी ही दोषी है!

 

MP Karam Dam broken : बता दें कि बीते दिनों कारम डैम लीकेज होने के बाद से ही कांग्रेस शिवराज सरकार और बीजेपी पर लगातार हमला बोल रही है। हाला कि धार जिले में कारम बांध के घटिया निर्माण की जांच करने के लिए चार सदस्यीय दल बुधवार को धार पहुंच गया। सोमवार को राज्य सरकार ने जांच दल गठित किया है, इसे पांच दिन में रिपोर्ट देनी है।

read more: Anti CAA Protest: फिर शुरू हुआ नागरिकता कानून का विरोध, आंदोलनकारी सरकार को दे रहें हैं ये बड़ी चेतावनी!

इस बीच, अधीक्षण यंत्री इंदौर मंडल की अनुशंसा पर बांध के घटिया निर्माण के लिए जिम्मेदार मानते हुए ठेका लेने वाली दिल्ली की एएनएस कंसट्रक्शन कंपनी और उसकी सहभागीदार होने के नाते ग्वालियर की सारथी कंपनी का पंजीयन निलंबित कर दिया है और उन्हें ब्लैक लिस्ट में डाल दिया है। कंपनियों को भविष्य में मध्य प्रदेश में काम नहीं दिया जाएगा। जांच रिपोर्ट में गंभीर लापरवाही पाए जाने पर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई भी की जा सकती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers