‘मैंने तो नशे में की थी शादी, किसी और से करती हूं प्यार’, जानिए पत्नी की ये बात सुनकर पति ने क्या किया?

'मैंने तो नशे में की थी शादी, किसी और से करती हूं प्यार'! After Marriage Wife says I was married intoxicated, I love someone else

Edited By: , October 17, 2021 / 07:49 PM IST

ग्वालियर: अजय देवगन की ‘हम दिल दे चुके सनम. फिल्म ताे आपकाे याद ही हाेगी, इसमें अजय देवगन काे जब पता चलता है कि उसकी पत्नी ऐश्वर्या राय किसी और (सलमान खान) से प्रेम करती है ताे वह खुद ही उसकाे प्रेमी के पास छाेड़कर आता है। ऐसा ही मामला ग्वालियर के कुटुंब न्यायालय में सामने आया है, जहां पत्नी ने जब पति काे शादी की रात बताया कि वह किसी दूसरे से प्रेम करती है ताे उसने पत्नी काे आपसी सहमति से तलाक देने का निर्णय लिया। काउंसिलिंग के बाद न्यायालय ने तलाक की डिक्री पारित कर दी है।

Read More: ओडिशा से गांजा तस्करी करने वालों की अब खैर नहीं, सीमावर्ती जिलों में बनेंगे स्थाई चेक पोस्ट, सीसीटीवी कैमरे से होगी निगरानी

दरअसल जनवरी 2021 में दोनों ने नागपुर में धूमधाम से विवाह किया था। लड़की ग्वालियर की थी और लड़का नागपुर का। नागपुर में दोनों का विवाह हुआ था, लेकिन शादी के तीन दिन बाद वापस आई। पत्नी ने अपने पति को किसी और से प्यार करने की बात का खुलासा किया। इसके बाद पति ने ग्वालियर में तलाक का आवेदन पेश कर दिया। न्यायालय में सुनवाई शुरू होने पर कोर्ट ने आवेदन को स्वीकार कर लिया। दोनों के बीच तलाक हो चुका है। अब तलाक के बाद पत्नी दूसरा विवाह कर रही है।

Read More: 10 रुपए से अधिक बढ़े पेट्रोल के दाम, सोशल मीडिया पर लोगों ने निकाली भड़ास, विपक्ष ने भी सरकार को घेरा

युवक ने फैमली कोर्ट में बताया कि उसकी पत्नी लखनऊ में अपने बॉयफ्रेंड के साथ काम करती थी। वह 6 महीने से लिवइन रिलेशन में रह रही थी। इसके बाद दोनों ने आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली थी। कोर्ट ने इस मामले पर विचार कर युवक के आवेदन को स्वीकार कर लिया। वहीं, जब पति को पता चला कि पत्नी किसी और से प्यार करती है तो उसने पूछा कि उसने शादी के लिए मना क्यों नहीं किया। उसके परिवार ने इतने धूमधाम से शादी क्यों कराई। इस पर पत्नी रोने लगी। उसने कहा कि शादी के समय वह नशे में थी।

Read More: पुलिस विभाग में बंपर तबादले, बदले गए कई थाने और चौकियों के प्रभारी, देखें पूरी सूची