Petrol Price today: Petrol Price Hike 10.49 Rs in Pakistan

10 रुपए से अधिक बढ़े पेट्रोल के दाम, सोशल मीडिया पर लोगों ने निकाली भड़ास, विपक्ष ने भी सरकार को घेरा

10 रुपए से अधिक बढ़े पेट्रोल के दाम, सोशल मीडिया पर लोगों ने निकाली भड़ास! Petrol Price today: Petrol Price Hike 1.49 Rs in Pakistan

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : October 17, 2021/7:23 pm IST

नई दिल्ली: भारत में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी का दौर जारी है। आज भी पेट्रोल के दाम आज 35 पैसे और डीजल के दाम में भी 35 पैसे की बढ़ोतरी हो गई है। बता दें कि पिछले 19 दिनों में डीजल करीब 6 रुपए प्रति लीटर महंगा हो गया है। वहीं, दूसरी ओर पाकिस्तान में तेल की कीमतों में एक साथ 10 रुपए से अधिक की बढ़ोतरी होने के बाद सोशल मीडिया मीडिया पर पीएम इमरान खान की जमकर आलोचना हो रही है।

Read More: पुलिस विभाग में बंपर तबादले, बदले गए कई थाने और चौकियों के प्रभारी, देखें पूरी सूची

मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तानी नागरिकों को शनिवार की सुबह पता चला कि वित्त मंत्रालय ने पेट्रोल की कीमत में 10.49 रुपए प्रति लीटर की बढ़ोतरी को मंजूरी दे दी है। इसके बाद से ट्विटर पर हैशटैग पेट्रोलप्राइस ट्रेंड कर रहा है, क्योंकि नेटिजन्स ने इस फैसले के बाद सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकाला है। पाकिस्तान के ट्विटर यूजर्स ने पेट्रोलियम उत्पादों की कीमतों में उछाल के बाद गुस्सा निकालने के साथ ही काफी कमेंट्स ऐसे भी किए हैं, जिसमें उन्होंने सरकार का मजाक उड़ाया है। वहीं दूसरी ओर विपक्ष ने सरकार को घेरना शुरू कर दिया है।

Read More: भाजपा को लगा बड़ा झटका, दो दिग्गजों ने थामा कांग्रेस का दामन, बोले- पीएम मोदी पसंद, लेकिन…

पेट्रोल की कीमतों में हालिया बढ़ोतरी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, पीएमएल-एन के अध्यक्ष और नेशनल असेंबली में विपक्ष के नेता, शहबाज शरीफ ने कहा कि बिजली दरों में 14 प्रतिशत की वृद्धि के बाद, जनता पर पेट्रोल बम फोड़ा गया है।

Read More: इस बार दीवाली में नहीं सुनाई देगी पटाखों की गूंज, इन राज्यों की सरकार ने लगाया प्रतिबंध