Agar malwa live in relation murder news

पति को छोड़कर प्रेमी के साथ लिव इन में रह रही थी महिला, झगड़ा होने पर लड़के ने कर दिया बड़ा कांड

Agar malwa live in relation murder news पति को छोड़ लिव इन रिलेशन में रह रही थी महिला, झगड़ा होने पर युवक ने उतारा मौत के घाट

Edited By :   Modified Date:  February 28, 2023 / 02:42 PM IST, Published Date : February 28, 2023/1:36 pm IST

Agar malwa live in relation murder news: आगर मालवा। आगर मालवा जिले में लिव इन रिलेशनशिप में रह रही महिला की हत्या का मामला सामने आया है। महिला के साथ रिलेशनशिप में साथ रह रहे युवक ने ही विवाद के बाद महिला की धारदार हथियार से हत्या कर दी। जानकारी लगने पर सुसनेर एसडीओपी पल्लवी शुक्ला सहित सुसनेर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची ओर जांच शुरू की।

Agar malwa live in relation murder news: सुसनेर एसडीओपी पल्लवी शुक्ला ने बताया कि सुसनेर थाना क्षेत्र के ग्राम निपानिया के समीप संतरा ग्रेडिंग फेक्ट्री में महाराष्ट्र के अमरावती जिले की रहने वाले महिला व पुरुष मजदूरी का काम कर रहे थे। आज सुबह खाना बनाते समय दोनो में घर वापस जाने को लेकर विवाद हो गया। आरोपी नीतिन वापस अपने घर महाराष्ट्र जाना चाहता था जबकि महिला पैसों की तंगी के चलते नहीं जाना चाहती थी और यहीं पर मजदूरी करना चाहती थी।

Agar malwa live in relation murder news: देखते ही देखते विवाद इतना बड़ा की आरोपी नितिन ने रेशमा बाई पर खेती किसानी में काम आने वाले खरंजे से सिर पर वार कर दिया। जिससे मौके पर ही महिला की मौत हो गई। पुलिस की जानकारी में सामने आया कि महिला रेशमा अपने पहले पति को छोड़कर नितिन के साथ लंबे समय से लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। दोनों के करीब 3 साल से कम उम्र के दो छोटे-छोटे बच्चें भी बताए जा रहे है। सुसनेर पुलिस ने आरोपी को राउंडअप कर पूछताछ शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- ‘लालू जी से डरते है प्रधानमंत्री मोदी, इसलिए करना चाहते है ऐसा काम’, राबड़ी देवी का बड़ा बयान

ये भी पढ़ें- कमलनाथ की इस बात पर भड़के सीएम शिवराज, कहा- कमलनाथ ने कही लोकतंत्र की गरिमा गिराने वाली बात

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers