Former MLA Nilesh Awasthi Audio Viral

Former MLA Nilesh Awasthi Audio Viral : अपने विरोधी को बीजेपी में देख भड़के अजय विश्नोई, X पर शेयर कर दिया गाली-गलौज वाला ऑडियो

भाजपा में आए भाई नीलेश अवस्थी के कांग्रेस और भाजपा के बारे क्या विचार हैं!Former MLA Nilesh Awasthi Audio Viral

Edited By :   Modified Date:  March 28, 2024 / 03:12 PM IST, Published Date : March 28, 2024/3:12 pm IST

Former MLA Nilesh Awasthi Audio Viral  : भोपाल। लोकसभा चुनाव की गहमागहमी के बीच कांग्रेस में भगदड़ का दौर जारी है। इसी बीच गुरुवार को मध्य प्रदेश में कांग्रेस को एक और झटका लगा। पूर्व सांसद डा राम लखन सिंह के साथ पूर्व विधायक नीलेश अवस्थी, अजय यादव के साथ अन्य कांग्रेस नेताओं ने भाजपा का दामन थाम लिया। जिसके बाद बीजेपी में शामिल हुए पूर्व विधायक नीलेश अवस्थी की एक रिकॉर्डिंग वायरल होने के बाद बवाल मच गया है।

read more : MP News : ‘BJP सरकार में पेपरलीक माफिया को मिल रहा संरक्षण’..! पूर्व सीएम कमलनाथ ने साधा निशाना, नौकरियों को लेकर कही ये बात 

मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री और वर्तमान पाटन विधायक अजय विश्नोई ने एक वीडियो रिकॉर्डिंग शेयर की है। और लिखा है कि पाटन के पूर्व विधायक भाई नीलेश अवस्थी का भाजपा में स्वागत हैं। भाजपा में शामिल होने वालो का स्वागत करना हमारी मजबूरी है। आप सबका यह जानना भी जरूरी हैं कि कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए भाई नीलेश अवस्थी के कांग्रेस और भाजपा के बारे क्या विचार हैं!

एक ऑडियो भेज रहा हूं। 06 मिनिट के इस आडियो में नीलेशजी कांग्रेस के कमलनाथजी से लेकर अन्य नेताओं को सुशोभित कर रहे हैं और बता रहे हैं कि वे कांग्रेस क्यों छोड़ रहे है। 3.30 मिनिट के बाद वे बता रहे हैं कि उनके भाजपा में आने के बाद भाजपा के कार्यकर्ताओं की। मां के साथ क्या हो जायेगा और भाजपा के कार्यकर्ता किसके…साथ लग जायेंगे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers