Congress on Akshay Kanti Bam

Congress on Akshay Kanti Bam : ‘अक्षय कांति बम फरार’..! बीजेपी दे रही संरक्षण, कांग्रेस ने की आरोपों की बौछार

Congress on Akshay Kanti Bam : कांग्रेस ने आरोप लगाए हैं कि बीजेपी के नेताओं के द्वारा अक्षय बम को संरक्षण दिया जा रहा है।

Edited By :   |  

Reported By: Anshul Mukati

Modified Date:  May 22, 2024 / 08:21 PM IST, Published Date : May 22, 2024/8:19 pm IST

Congress on Akshay Kanti Bam : इंदौर। इंदौर में अक्षय कांति बम के फरार होने के बाद से सियासत तेज हो गयी है। कांग्रेस ने अक्षय कांति बम के फरार होने में राजनितिक संरक्षण के आरोप लगाते हुए बीजेपी पर निशाना साधा है। कांग्रेस ने आरोप लगाए हैं कि बीजेपी के नेताओं के द्वारा अक्षय बम को संरक्षण दिया जा रहा है।

read more : Cancer Prevention Tips: कैंसर के इलाज के दौरान जीवन को बेहतर बना सकती है ये तीन चीजें, आज ही फॉलो करना शुरू करें 

इंदौर में कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए अक्षय कांति बम का कोर्ट वारंट जारी होने के बाद से वो फरार है लेकिन अब इस मामले में सियासत का पारा चढ़ता दिखाई दे रहा है। अक्षय कांति बम की तलाश में एक खजराना पुलिस लगी हुई है। इसी बीच कांग्रेस ने आरोप लगाये है कि अक्षय बम को भाजपा के बड़े नेताओ के द्वारा संरक्षण दिया जा रहा है।

 

कांग्रेस ने मांग की है की भाजपा के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय और विधायक रमेश मैंदोला के निजी आवाज़ की सर्चिंग भी की जाए क्योंकि अक्षय कांति बम को इन्हीं लोगों का संरक्षण मिला हुआ है। वहीं भाजपा ने कांग्रेस के आरोपों पर बचाव करते हुए कहा कि जब केजरीवाल जेल से निकल कर कांग्रेस से मिलते है तब कांग्रेस को कुछ नहीं दिखता। पुलिस अपना काम कर रही है और भाजपा को क़ानूनी प्रक्रिया पर भरोसा है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers