Rahul Gandhi Visit Madhya Pradesh

Rahul Gandhi Visit Madhya Pradesh : 06 मई को मध्यप्रदेश आ सकते हैं राहुल गांधी, दौरे को लेकर तैयारियां तेज, आदिवासियों के बीच भरेंगे हुंकार

Rahul Gandhi Visit Madhya Pradesh: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आगामी 6 मई को अलीराजपुर ज़िले के जोबट में सभा कर सकते हैं।

Edited By :   Modified Date:  May 1, 2024 / 09:01 PM IST, Published Date : May 1, 2024/9:01 pm IST

Rahul Gandhi Visit Madhya Pradesh : अलीराजपुर। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आगामी 6 मई को अलीराजपुर ज़िले के जोबट में सभा कर सकते हैं। कांग्रेस पार्टी ने राहुल गांधी के संभावित दौरे को ले कर तैयारियाँ तेज़ कर दी हैं। बुधवार को झाबुआ विधायक विक्रांत भूरिया ने जोबट में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर राहुल गांधी की सभा के लिए ज़िम्मेदारियाँ तय की। रतलाम-झाबुआ सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया के समर्थन में यह सभा होगी,जिसमें रतलाम झाबुआ अलीराजपुर के आदिवासी मतदाताओं को साधने की तैयारी हैं।

read more : घर के अंदर बन रही थी ये जहरीली चीज, चुपके से आकर पुलिस ने दी दबिश, 08 महिलाओं समेत 11 लोगों को किया गिरफ्तार

जोबट में हुई कांग्रेस की बैठक में जोबट विधायक सेना पटेल, वरिष्ठ नेता महेश पटेल सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहें। सभी ने मिल कर 6 मई को होने जा रही सभा को भव्य बनाने की बात कही। कांग्रेस नेताओ को इसके लिए बूथ स्तर से मतदाताओं को सभा में लाने के लिए लक्ष्य दिये गए हैं। वहीं मीडिया से चर्चा में झाबुआ विधायक विक्रांत भूरिया ने बताया कि 6 मई को राहुल गांधी का कार्यक्रम तय हुआ हैं, और लगभग 30 वर्षों बाद ऐसा हो रहा है जब गांधी परिवार का कोई सदस्य अलीराजपुर ज़िले में आ रहा है, इसलिए इस सभा में हर वर्ग के लोग शामिल हों ऐसा प्रयास हैं।

 

साथ ही विक्रांत भूरिया ने बताया कि राहुल गांधी पिछले दिनों हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले की पीड़िता और उसके परिजनों से भी मिल सकते हैं। ग़ौरतलब है कि पिछले दिनों दुष्कर्म पीड़िता से मिलने पीसीसी चीफ जीतू पटवारी भी पहुँचे थे और उन पर पीड़िता के परिजनों की पहचान उजागर करने के आरोप में जोबट थाने में एफ़आईआर भी दर्ज हुई थी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers