All Petrol Pumps will Shut tomorrow in Khargone

कल बंद रहेंगे शहर के सभी पेट्रोल पंप सहित ये दुकानें, सुबह 8 से 5 बजे तक ही खुलेंगे बाजार

कल बंद रहेंगे शहर के सभी पेट्रोल पंप सहित ये दुकानें, सुबह 8 से 5 बजे तक ही खुलेंगे बाजार! All Petrol Pumps will Shut tomorrow in Khargone

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : April 30, 2022/10:05 pm IST

खरगोन: Khargone Petrol Pumps and shops खरगोन शहर में रविवार भी सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक महिला पुरुष दोनों को बिना वाहनों के कर्फ्यू में छूट दी गई। इस संबंध में अपर कलेक्टर एसएस मुजाल्दा ने आदेश जारी किये हैं। आदेशानुसार सभी सेवाओ के साथ बैंक व पोस्ट ऑफिस भी खोले जा सकेंगे।

Read More: Twitter से निकाली जा सकती हैं विजया गाड्डे! मीटिंग में लगी थीं रोने, निकालने पर देने होंगे 94 करोड़ रु 

All Petrol Pumps will Shut वहीं बसों के आवागमन और कृषि मंडी में आने वाले वाहनों को भी छूट दी गई। इसके अलावा अन्य वाहनों पर प्रतिबंध रहेगा। जारी आदेश में यह छूट धारदार हथियार जैसे चाकू-छूरी, हसिया, दराती, फाल्या की दुकानों, धार्मिक स्थलों, पेट्रोल पंप और केरोसिन पर लागू नहीं होगी।

Read More: ‘आप’ की पूर्व पार्षद निशा सिंह को 7 साल की जेल, लंदन से MBA कर राजनीति में रखा था कदम

बता दें कि शहर में रामनवमी के दौरान भड़की हिंसा के बाद 10 अप्रैल से डीएम अनुग्रहा पी ने पूरे शहर में कर्फ्यू घोषित किया। कर्फ्यू के दौरान ढील मिलने के बावजूद कई लोग घरों से निकलने से बाज नहीं आ रहे। ऐसे लोगों को सबक सिखाने के लिए पुलिस प्रशासन ने कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों को जेल में भरने की बजाय और अस्थायी जेल में डालने का निर्णय लिया है। इसके चलते शहर के अति संवेदनशील स्थानों पर अलग-अलग स्थानों पर 10 बसें खड़ी की गई हैं।

Read More: जयवर्धन सिंह ने कसा तंज, ‘सिंधिया के चेले’ आज भी नहीं भूले हैं उनकी हार