elon musk twitter news Vijaya Gadde can be removed from Twitter!

Twitter से निकाली जा सकती हैं विजया गाड्डे! मीटिंग में लगी थीं रोने, निकालने पर देने होंगे 94 करोड़ रु

elon musk twitter news : ट्विटर में एलन मस्क की एंट्री की चर्चाओं के साथ ही कई लोगों के बाहर होने की भी अटकलें जोरों पर है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : April 30, 2022/9:39 pm IST

एलन मस्क ने ट्विटर को खरीद लिया है। ट्विटर में एलन मस्क की एंट्री की चर्चाओं के साथ ही कई लोगों के बाहर होने की भी अटकलें जोरों पर है। इसे लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। एक रिपोर्ट्स के मुताबिक एलन मस्क की एंट्री के बाद हुई एक टीम मीटिंग में विजया गाड्डे इमोशनल हो गईं।

Read More; महेंद्र सिंह धोनी के पास फिर आई CSK की कप्तानी, रविंद्र जडेजा ने खुद सौंपी कप्तानी

इस फैसले के पीछे विजया गाड्डे को माना जाता है और इसकी वजह से ही मस्क ने उन्हें टार्गेट किया है। मस्क ने ट्विटर पर भी उनके इस फैसले की आलोचना की है और इस पर अपनी बात रखी है। बता दें कि विजया गाड्डे को ट्विटर में होने वाली सेंसरशिप के लिए जिम्मेदार माना जाता है। अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के बेटे हंटर बाइडेन के लैपटॉप पर हुई एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के लिए न्यूयॉर्क पोस्ट के ट्विटर अकआउंट को सस्पेंड कर दिया गया था।

वहीं लीगल और पॉलिसी टीम के साथ हो रही मीटिंग में Vijaya Gadde रोने लगीं थीं। मीडिया रिपोर्ट्स में इस जानकारी की पुष्टि भी की गई है. एलॉन मस्क, जो कंपनी ने नए मालिक बनने वाले हैं। उन्होंने पिछले फैसलों को लेकर विजया को टार्गेट किया है।इस लिस्ट में Twitter के मौजूदा सीईओ पराग अग्रवाल और कंपनी की पॉलिसी हेड विजया गाड्डे का नाम शामिल है. इस लिस्ट में Twitter के मौजूदा सीईओ पराग अग्रवाल और कंपनी की पॉलिसी हेड विजया गाड्डे का नाम शामिल है।

Read More: ED की इस चाइनीज कंपनी पर बड़ी कार्रवाई, 5 हजार 551 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त 

IBtimes की रिपोर्ट के मुताबिक, अगर कंपनी उन्हें निकालने का फैसला करती है, तो Twitter को अच्छी खासी रकम उन्हें देनी होगी. इस वक्त वह ट्विटर की चीफ लीगल ऑफिसर हैं और उन्हें निकालने पर कंपनी को 1.24 करोड़ डॉलर (लगभग 94.89 करोड़ रुपये) देने होंगे. इसी तरह से कंपनी के सीईओ Parag Agrawal को निकालने पर कंपनी को 3.9 करोड़ डॉलर देने होंगे। बता दें कि Vijaya Gadde ट्विटर की चीफ लीगल ऑफिसर हैं, जो कंपनी के सेफ्टी, लीगल और सेंसिटिव मामलों को हैंडल करती हैं।

 
Flowers