Amit Shah Visit Khajuraho

Amit Shah Visit Khajuraho : खजुराहो में गरजे अमित शाह, कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना, किया इन बातों का जिक्र..

Amit Shah Visit Khajuraho: Amit Shah roared in Khajuraho, fiercely targeted Congress, mentioned these things..

Edited By :   Modified Date:  February 25, 2024 / 07:48 PM IST, Published Date : February 25, 2024/3:55 pm IST

Amit Shah Visit Khajuraho : खजुराहो। देश में लोकसभा चुनाव की तैयारियां तेज हो गई है। ऐसे में मध्यप्रदेश में बीजेपी ने सभी 29 सीटों पर जीत का दावा किया है। आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मध्यप्रदेश के दौरे पर है। जहां वे सबसे पहले ग्वालियर पहुंचे और बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इसके बाद अमित शाह खजुराहो पहुंचे जहां बीजेपी बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे है। इस कार्यक्रम में खजुराहो सांसद और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा, सीएम डॉ. मोहन यादव और कई दिग्गज नेताओं की उपस्थिति है।

read more : Shahid Kapoor Birthday : आज है शाहिद कपूर का जन्मदिन, जानें उनके बारे में कुछ अनसुनी बातें

पीएम मोदी की गिनाई उप​लब्धियां

खजुराहो में अमित शाह ने कहा कि यह सम्मेलन विजय का संकल्प लेने का है यह मोदी जी के नेतृत्व में 400 से ज्यादा सीटें लाकर 18 वीं लोकसभा में सरकार बनाने का सम्मेलन है। यह दस साल भारत को आतंकवाद से मुक्त करने के रहे है। यह दस साल भारत को गरीबी से मुक्त करने के रहे है। यह दस साल महिलाओं को आरक्षण देने के रहे है। इन दस साल में भारत ने चंद्रमा पर कदम रखा। अमित शाह ने कहा कि 2019 में 29 में से 28 सीट जिताई। विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत दिलाई। 2024 में 29 में से 29 सीट जिताकर मोदी जी की झोली भर दीजिए।

अमित शाह ने कहा कि बीजेपी अपने बूथ के कार्यकर्ताओं के कारण ही चुनाव जीतती है। इस बार मोदी जी ने 400 पार का लक्ष्य दिया है। यह लक्ष्य बूथ कार्यकर्ता के बगैर पूरा हो ही नही सकता। यह मप्र की भूमि राजमाता सिंधिया,कुशाभाऊ ठाकरे की भूमि है। हर बूथ पर बीजेपी का कमल खिलाना है। 10साल में हर वादा जो हमने दिया था वह पूरा किया। 500 साल बाद राम लला अपने स्थान पर भव्य राम मंदिर में विराजमान हो गए। कांग्रेस ने सालो तक राम मंदिर को लटका कर रखा। मोदी जी ने भूमिपूजन भी किया और प्राण प्रतिष्ठा भी की। हमने कहा था धारा 370 को हटाएंगे ,जहां हुए बलिदान मुखर्जी वो कश्मीर हमारा है। हमने धारा 370 को खत्म कर दिया। हमने वादा किया था तीन तलाक खत्म करेंगे हमने वह भी पूरा कर दिया।

सर्जिकल स्ट्राइक एयर स्ट्राइक कर आतंकवाद को समाप्त किया- अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि मोदी जी ने कहा था बीजेपी सरकार गरीबों पिछड़ों दलितों को समर्पित है। हमने गरीबों को मुफ्त अनाज दिया, पीएम आवास योजना में मकान दिए,किसानों को सम्मान निधि दी,महिलाओं को उज्ज्वला गैस रसोई दी,आयुष्मान भारत से गरीबों को मुफ्त इलाज दिया। अगले पांच साल महान भारत की नींव डालने के पांच साल है। आए दिन पाकिस्तान से आलिया मालिया जमालिया आते थे,लेकिन मोदी जी ने पाकिस्तान के घर में सर्जिकल स्ट्राइक एयर स्ट्राइक कर आतंकवाद को समाप्त कर दिया।

 

अमित शाह का कांग्रेस पर हमला

अमित शाह ने संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने रविदास मंदिर का विरोध किया,भगवा का विरोध किया,नर्मदा जल का विरोध किया,मेट्रो का विरोध किया। कांग्रेस सनातन का विरोध करती है। कांग्रेस नेतृत्व का मतलब भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचार का मतलब कांग्रेस। कांग्रेस मोदी जी पर पाई पाई का आरोप नही लगा सकते मोदी जी ने पारदर्शी शासन दिया है।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें