Amit Shah Visit Khajuraho

Amit Shah Visit Khajuraho : लोकसभा चुनाव से पहले अमित शाह का MP दौरा, वीडी शर्मा के संसदीय क्षेत्र में बूथ कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र

Amit Shah Visit Khajuraho: देश के गृह मंत्री अमित शाह रविवार को खजुराहो में बूथ कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

Edited By :   Modified Date:  February 24, 2024 / 06:55 PM IST, Published Date : February 24, 2024/6:55 pm IST

Amit Shah Visit Khajuraho : भोपाल। एमपी में बीजेपी लोकसभा तैयारियों में जुटी हुई है। लोकसभा चुनाव से पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 25 फरवरी को मध्य प्रदेश आ रहे हैं। अमित शाह के स्वागत के लिए तीन मंत्रियों की ड्यूटी लगाई गई है। मध्य प्रदेश के तीन मंत्रियों को बनाया मिनिस्टर इन वेटिंग नामित किया गया है। ग्वालियर में प्रद्युमन सिंह तोमर, खजुराहो में संपत्तियां उईके और भोपाल में विश्वास सारंग शाह का स्वागत करेंगे। गृहमंत्री ग्वालियर, खजुराहो और भोपाल दौरे पर रहेंगे।

read more : Sehore News : 26 फरवरी को सीएम डॉ. मोहन यादव जाएंगे सीहोर, रेलवे स्टेशन के विकास की रखेंगे आधारशिला, वर्चुअल जुड़ेंगे पीएम मोदी

बता दें कि देश के गृह मंत्री अमित शाह रविवार को खजुराहो में बूथ कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। जिसको लेकर खजुराहो के मेला ग्राउंड में सम्मेलन की तैयारियां जोरो पर चल रही है। रविवार को दोपहर 2:40 बजे अमित शाह खजुराहो लोकसभा के 2293 बूथ के कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे। अमित शाह बताएंगे कि 2293 बूथ पर पिछले लोकसभा चुनाव से कैसे 370 वोट बढ़ाना है। बता दें कि खजुराहो बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का संसदीय क्षेत्र है।

 

वहीं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर मध्य प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा और दिलीप अहिरवार वन एवं पर्यावरण राज्य मंत्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जिसमें उन्होंने पत्रकारों को अमित शाह के कार्यक्रम के बारे में जानकारी दी। वन एवं पर्यावरण राज्य मंत्री दिलीप अहिरवार ने कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं। श्री शाह खजुराहो में बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp