Amit Shah MP Visit

Amit Shah MP Visit : आज एमपी के चार जिलों में जाएंगे अमित शाह, बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में करेंगे जनसभा

Amit Shah MP Visit: आज फिर अमित शाह मध्यप्रदेश आ रहे है यहां वे विदिशा, गुना, अशोकनगर, दतिया विधानसभाओं में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

Edited By :   Modified Date:  November 13, 2023 / 07:07 AM IST, Published Date : November 13, 2023/7:07 am IST

Amit Shah MP Visit : भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार के आखिरी दिनों में कई दिग्गज के ताबड़तोड़ दौरे जारी है। ऐसे में आज फिर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मध्य प्रदेश आ रहे है यहां वे विदिशा, गुना, अशोकनगर, दतिया विधानसभाओं में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

read more : MP Bhopal AQI Today : शहर में छाई धुंध की परत..! आतिशबाजी से राजधानी का हाल हुआ बेहाल, AQI पहुंचा 300 के पार 

Amit Shah MP Visit : अमित शाह दोपहर 12 बजे विदिशा जिले के सिरोंज विधानसभा के बस स्टैण्ड, दोपहर 1.30 बजे गुना जिले की चाचौड़ा विधानसभा के बीनागंज के मंडी प्रागंण, दोपहर 2.35 बजे राघौगढ़ विधानसभा के राघौगढ के एसबीआई बैंक के समक्ष, शाम 4 बजे अशोकनगर जिले की चंदेरी विधानसभा के ग्राम नई सराय के सुरई मैदान एवं शाम 5.20 बजे दतिया में मां पीतांबरा के दर्शन एव पूजन कर किला चौक पर जनसभा को संबोधित करेंगे।

 

Amit Shah MP Visit : बता दें​ कि राज्य में मतदान के लिए अब मात्र पांच दिन ही शेष हैं। सभी 230 सीटों के लिए मतदान एक ही दिन 17 नवंबर को होगा। मतगणना तीन दिसंबर को की जाएगी। चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है, चुनाव को लेकर प्रचार तेजी से जोर पकड़ रहा है। अमित शाह, सीएम शिवराज के अलावा केंद्रीय मंत्री समेत कई नेता जिलों में जनसभा को संबोधित करेंगे।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp