10 January ko aaegi Ladli Behna Yojana ki rashi

इस दिन महिलाओं के खाते में आएगी लाडली बहना योजना की राशि, सीएम यादव ने किया ऐलान

Ladli Behna Yojana Update : सीएम यादव ने ऐलान करते हुए लाडली बहना योजना की राशि ट्रांसफर करने की तारीख बता दी है।

Edited By :   |  

Reported By: Ravihemraj Sisodiya

Modified Date:  January 6, 2024 / 09:02 PM IST, Published Date : January 6, 2024/9:02 pm IST

इंदौर : Ladli Behna Yojana Update : मध्य प्रदेश के सीएम डॉ मोहन यादव आज इंदौर दौरे पर पहुंचे। यहां उन्होंने कई विभागों की समीक्षा बैठक ली। वहीं समीक्षा बैठक के बाद सीएम डॉ मोहन यादव ने एक बड़ा ऐलान किया है। सीएम यादव ने ऐलान करते हुए लाडली बहना योजना की राशि ट्रांसफर करने की तारीख बता दी है।

यह भी पढ़ें : Gwalior News : चार बदमाशों ने एक युवक को बनाया बंधक, कमरे में ले जाकर कर दी अश्लील हरकत, वीडियो बनाकर दी ऐसी धमकी.. 

सीएम यादव ने किया ऐलान

Ladli Behna Yojana Update :  मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने बताया कि 10 तारीख को लाडली बहना की राशी डाली जाएगी। इसके साथ ही महिला सशक्तीकरण को लेकर अभियान चलाया जाएगा। इसके साथ ही सीएम यादव ने कहा कि, मकर संक्रांति में युवाओं को परंपरागत खेलों से जोड़ा जाएगा। 11 से 14 तारीख तक ऐसे ट्रेडिशनल खेलों को लेकर आयोजन होगा।

यह भी पढ़ें : Ujjain Mahakal Prasadam: महाकाल के भक्तों को मिलेगा क्वालिटी फूड, ‘महाकाल प्रसादम’ का लोकार्पण करेंगे सीएम

Ladli Behna Yojana Update :  सीएम मोहन यादव ने अधिकारियों को कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार करने के निर्देश दिए हैं। सीएम यादव ने पीएम मोदी के विजन युवा किसान गरीब महिला सभी से जुड़ी योजना को लेकर अधिकारियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए चर्चा की।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp