Indore Municipal Corporation Latest News

Indore News : इंदौर नगर निगम में एक और फर्जीवाड़ा, 4 करोड़ रुपए से भी ज्यादा के फर्जी बिल लगाकर किया गया ये काम

Indore News: Another fraud in Indore Municipal Corporation, this work was done by raising bills of more than 4 crore rupees

Edited By :   Modified Date:  May 29, 2024 / 05:38 PM IST, Published Date : May 29, 2024/5:32 pm IST

Indore Municipal Corporation Latest News : इंदौर। इंदौर नगर निगम में ड्रेनेज विभाग में फर्जी बिल का मामला सामने आने के बाद अब नगर निगम के ट्रेचिंग ग्राउंड पर हुए कामों में भी फर्जी बिल लगाने का मामला सामने आया है। ट्रेन्चिंग ग्राऊंड पर हुए कामों की 4 फाइल एमजी रोड पुलिस को मिली थी जिसमे जांच के बाद 4 करोड़ से अधिक के फर्जी बिल लगाने की बात सामने आयी है। जिस पर पुलिस ने भुगतान लेने वाले तीन ठेकदारों पर केस दर्ज किया है।

read more : Pudina Chhachh Recipe : गर्मी के दिनों में रोज पिएं पुदीना और जीरा वाली छाछ, मिलेंगे कई फायदे, जानें इसको बनाने की विधि 

नगर निगम के ट्रेचिंग ग्राउंड पर हुए 4 करोड़ 69 लाख के घोटाले में एमजी रोड पुलिस ने तीन ठेकेदारों के खिलाफ केस दर्ज़ किया है। कुछ दिनों पहले ही पुलिस को अपनी जांच के दौरान घोटाले से जुडी चार फाइले मिली थी जिनकी पुलिस ने जांच शुरू की थी। पुलिस जांच में सामने आया की 2018 में ट्रेचिंग ग्राउंड में बायोरेमीडेशन का काम करने के लिए पोकलेन मशीन किराए पर लेने का बिल लगाकर भुगतान लिया गया था। लेकिन जिस काम का बिल लगाया गया वह हुआ ही नहीं था और उस पर लगाए गए दास्तावेज भी फर्जी है। जिसके बाद पुलिस ने जांच करते हुए निगम के तीन ठेकेदारों पर केस दर्ज किया।

 

इन ठेकेदारों में किंग कंस्ट्रक्शन के मो जाकिर, ग्रीन कंस्ट्रक्शन के मो सिद्दकी और जान्हवी इंटरप्राइजेस के राहुल वडेरा पर यह केस दर्ज़ किया गया है। ये तीनो ठेकेदार पहले से ही जेल में है जिन पर ड्रेनेज विभाग में फर्जी बिल लगाकर भुगतान लेने का मामला चल रहा है। हालांकि इस मामले में अभी अधिकारियो के नाम सामने आना बाकि है।

इस बार देश में किसकी बनेगी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में…

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp