MP Mantralaya Fire News: सेना के दमकल वाहन और जवान पहुंचे वल्लभ भवन, आग पर काबू पाने की कर रहे कोशिश | Army fire vehicles and soldiers reached Vallabh Bhawan

MP Mantralaya Fire News: सेना के दमकल वाहन और जवान पहुंचे वल्लभ भवन, आग पर काबू पाने की कर रहे कोशिश

रही

Edited By :   Modified Date:  March 9, 2024 / 12:20 PM IST, Published Date : March 9, 2024/12:20 pm IST

भोपाल : MP Mantralaya Fire News: राजधानी भोपाल से बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि मंत्रालय वल्लभ भवन में आग लग गई है। बताया जा रहा है कि वल्लभ भवन की 1, 4, 5, 6 वीं मंजिल पर आग लगी है। आग इतनी भयंकर है कि लपटें बिल्डिंग के ऊपर से देखा जा सकता है। फिलहाल सूचना मिलने से मौके पर पहुंची फायर सेफ्टी एक्सपर्ट की टीम आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है। वहीं, सुरक्षा के ​मद्देनजर किसी को भी अंदर जाने नहीं दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : MP Mantralaya Fire News: मंत्रालय भवन के अंदर फंसे 5 कर्मचारी, SDRF की टीम कर रही अंदर जानें की कोशिश 

फायर ब्रिगेड की 22 गाड़ियां मौके पर मौजूद

MP Mantralaya Fire News:  आग लगने की सुचना के बाद फायर ब्रिगेड की 22 गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी है और आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है। फायर ब्रिगेड की टीम ने 5 नंबर गेट की तरफ लगी आग पर काबू पा लिया है। पांच नंबर गेट के आग की लपटे उठना बंद हो गई है, लेकिन धुंआ निकलना अब भी जारी है। बता दें कि, छुट्टी का दिन होने के कारण सभी कमरों में ताला लगा हुआ है और कमरों के अंदर आग लगी हुई है। इसके साथ ही फ्लोर पर घना धुंआ फैला हुआ है। फायर ब्रिगेड की टीम ने बैरागढ़ सेना से भी मदद मांगी है। सेना के दमकल वाहन और जवान वल्लभ भवन पहुंच चुके हैं।

इसके साथ ही मंत्रालय में लगी आग से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही हैं। यहां वल्लभ भवन में आग बुझाते समय हादसा हो गया है। इस हादसे में कोलार फायर ब्रिगेड प्रभारी पंकज खरे घायल हो गए हैं। पंकज खरे को हाथ में चोट आई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp