Army vehicle hit by dumper

Seoni News: आर्मी वाहन को डंपर ने मारी टक्कर, वाहन सवार एक जवान की मौत दो घायल

Seoni News: आर्मी वाहन को डंपर ने मारी टक्कर, वाहन सवार एक जवान की मौत दो घायल

Edited By :   Modified Date:  November 7, 2023 / 08:56 PM IST, Published Date : November 7, 2023/8:56 pm IST

अंकित रजक, सिवनी:

Army vehicle hit by dumper: राष्ट्रीय राजमार्ग 44 के रणधीर नगर गांव के पास फोर लाइन सड़क को वनवे कर दिया गया है। इस वैन में सड़क में एक भीषण सड़क हादसा सामने आया है। जिसमें जबलपुर की ओर से आ रहे आर्मी वाहन को एक तेज रफ्तार डंपर वाहन ने टक्कर मार दी। जिसमें सवार एक आर्मी जवान की मौत हो गई। छपारा पुलिस ने कायम कर जांच शुरू कर दी है। टक्कर मारने वाले डंपर वाहन को छपारा पुलिस ने जब्त कर लिया है और ड्राइवर को भी हिरासत में ले लिया है।

Read More: Saraipali News: चुनाव से पहले बीजेपी को लगा बड़ा झटका, 250 युवाओं ने थामा कांग्रेस का हाथ

छपारा पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि आर्मी वाहन जबलपुर से बेंगलुरु जा रहा था जिसमें सवार 6 जवान सवार थे जिसमें दो लोग घायल हो गए थे।  जिन्हें सिवनी जिला अस्पताल रेफर किया गया जहां आर्मी जवान पोपट खोट लांस हवलदार की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

Read More: CG Election 2023 1 Phase Voting: लोकतंत्र के सामने हार गया लाल आतंक, पहले चरण में शांतिपूर्ण हुआ मतदान, बढ़-चढ़कर कर मतदाताओं ने लिया हिस्सा 

Army vehicle hit by dumper: वहीं बलवीर सिंह पंजाब के निवासी इस घटना में घायल है चार लोगों को मामूली चोट आई है। छपारा पुलिस ने कायम कर जांच शुरू कर दी है टक्कर मारने वाले डंपर वाहन को छपारा पुलिस ने जब्त कर लिया है और ड्राइवर को भी हिरासत में ले लिया है। घटना के बाद छपारा पुलिस मामले की जांज कर रही है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें