Arun Yadav blame on mp government regarding obc Reservation

‘खिलौने बेचने का काम कर रही सरकार, जनता के लिए नहीं बचा कुछ काम’

Arun Yadav : पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने राज्य की बीजेपी सरकार पर आरोप लगाया कि प्रदेश की 56% आबादी के साथ सरकार ने धोखा किया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : May 21, 2022/2:41 pm IST

भोपाल। मध्य  प्रदेश के पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने राज्य की बीजेपी सरकार पर आरोप लगाया कि प्रदेश की 56% आबादी के साथ सरकार ने धोखा किया है। आरक्षण को लेकर प्रदेशव्यापी बंद को कांग्रेस का पूरा समर्थन है। हर बार पिछड़े वर्ग को सरकार धोखा दे रही है। CM शिवराज के पास जनता के लिए कुछ काम नहीं है, इसलिए अब सरकार खिलौने बेचने का भी काम कर रही है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें:  जयपुर में हुई भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक, मिशन 2023 और आगामी कार्य योजना पर की चर्चा , मंत्री चौबे बोले भाजपा पहले अपने गिरेबान में झांक ले

वहीं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने OBC आरक्षण  को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने OBC आरक्षण को लेकर आरोप लगाया कि OBC को 27% आरक्षण को सरकार ने खत्म कर दिया है। सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के मुताबिक, 50% से ज्यादा आरक्षण नहीं हो सकता। वहीं 20% ST, 16% SC का आरक्षण कम नहीं किया जा सकता।

यह भी पढ़ें:  कटौती का ‘करंट’…बिजली पर बवाल…अभी भी बिजली और कोयला संकट की स्थिति बरकरार या विपक्ष की कोरी सियासत?

‘सरकार चुनाव नहीं कराना चाहती’

उन्होंने आरोप लगाया कि अब  27% भी घटकर महज 14% ओबीसी का आरक्षण हो गया है। 45% पद सरकार के कारण ओबीसी वर्ग से छिन गए। सरकार चुनाव नहीं कराना चाहती है।

 
Flowers