Aashish Aggrwal On Umang singhar

Ladli Behana Yojna: 2 लाख लाडली बहनों पर छिड़ी बहस, बीजेपी ने दिया प्रमाण बताया कहां गईं ये महिलाएं

Aashish Aggrwal On Umang singhar नेता प्रतिपक्ष के लाड़ली बहना योजना के हितग्राहियों की संख्या कम होने के दावे पर आशीष अग्रवाल

Edited By :   Modified Date:  January 10, 2024 / 05:16 PM IST, Published Date : January 10, 2024/5:10 pm IST

Aashish Aggrwal On Umang singhar: भोपाल। मध्य प्रदेश की सबसे लोकप्रिय लाडली बहना योजना की आज 8वीं किस्त जारी हो गई है। लेकिन इस योजनाओं को लेकर राजनीतिक गलियारें गर्म है। आज सुबह नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने एक ट्वीट कर लाडली बहनाओं की संख्या कम होने का दावा किया था। एक्स पर विज्ञापन जारी किया था जिसमें 2 लाख महिलाओं की संख्या कम दिखाया गया था। तो अब बीजेपी के मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने उमंग सिंघार के ट्वीट पर पलटवार करते हुए जवाब दिया है।

Aashish Aggrwal On Umang singhar: बीजेपी मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि झूठ की फैक्ट्री से फेक प्रोडक्ट निकालने में कांग्रेसी बहुत फास्ट हैं। उमंग सिंघार जी, कम से कम नेता प्रतिपक्ष की गरिमा के अनुरूप जांच परखकर तो आप प्रतिक्रिया देते। लाड़ली बहनों की संख्या कम होने की वास्तविक स्थिति तो पता कर लेते…चलिए खैर सत्य और तथ्य इस ट्वीट में संलग्न है उस पर नजर जरूर डालिए।

Aashish Aggrwal On Umang singhar: पंजीकृत आवेदन की सूची में किसी भी प्रकार की काट छांट नहीं की गयी, न ही किसी हितग्राही को योजना से बाहर किया गया है। संख्या में जो अंतर आ रहा है वह मृत्यु, लाभ परित्याग, उम्र अधिक होने से पात्रता सीमा से बाहर होने के कारण आ रहा है। अतः आपका ट्वीट पूर्णतः भ्रामक है। आपको झूठ फैलाने पर माफी मांगनी चाहिए और लाड़ली बहनों के खाते में राशि पहुंचाने के लिए भाजपा सरकार और माननीय मुख्यमंत्री जी को धन्यवाद देना चाहिए।

ये भी पढ़ें- MP Weather Today: अभी तो ठंड शुरू हुई है! अगले इतने दिनों तक फ्रीज रहेगा एमपी, देखें आने वाले दिनों का हाल

ये भी पढ़ें- Congress Rejected Ram Temple Invitation: कांग्रेस ने ठुकराया राम मंदिर का न्योता, सोनिया और राहुल समेत ये नेता नहीं जाएंगे अयोध्या

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें