विधानसभा अध्यक्ष के बेटे को पंचायत चुनाव में मिली करारी हार, चचेरे भाई ने हराया

विधानसभा अध्यक्ष को प्रचार करना पड़ा भारी, बेटे को पंचायत चुनाव में चचेरे भाई से मिली करारी हार

Panchayat elections: पंचायत चुनाव में मध्यप्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम के बेटे राहुल गौतम को चचेरे भाई ने 1400 वोटों से हराया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : June 26, 2022/3:08 pm IST

mp panchayat election 2022: रीवा। मध्य प्रदेश पंचायत चुनाव में विधानसभा अध्यक्ष को ग्रामीणों पर रौब झाड़ना भारी पड़ गया। दरअसल, मध्यप्रदेश विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम के बेटे राहुल गौतम जिला पंचायत के चुनाव में हार गए। उन्हे किसी और से नहीं बल्कि अपने ही चचेरे भाई पद्मेश गौतम ने चिनाव में बुरी तरह से हरा दिया। दरअसल, बेटे के लिए प्रचार करते वक्त गिरीश गौतम मामूली बात को लेकर ग्रामीणों पर भड़क गए थे। इसका खामियाजा उनके सुपुत्र को चुनाव में भुगतना पड़ा।

ये भी पढ़े- DKS Super Speciality Hospital : समय पर वेतन नहीं मिलने पर सुरक्षाकर्मियों ने किया हड़ताल…

चचेरे भाई ने दी शिरकत

mp panchayat election 2022: गिरीश गौतम के भतीजे पद्मेश गौतम ने ही उनके बेटे राहुल गौतम को 1400 वोटों से हराया है। दोनों रीवा जिला पंचायत के वार्ड क्रमांक 27 से चुनाव लड़ रहे थे। राहुल बीजेपी प्रत्याशी थे और पद्मेश कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता हैं। जिसके बाद कांग्रेस ने भी चुटकी लेना शुरू कर दी है। इस मामले में तंज कसते हुए कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने ट्वीट कर लिखा कि बीजेपी और सीएम शिवराज की उल्टी गिनती शुरू हो गई है।

ये भी पढ़े-  बिजली चोरी के आंकड़ों ने बढ़ाई CSPDCL की परेशानी | हर महीने लग रही 45 लाख रुपए की चपत

अध्यक्ष गौतम को प्रचार करना पड़ा महंगा

mp panchayat election 2022: स्थानीय लोगों ने इस हार के पीछे विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम की लगातार गिरती साख और जनाधार को बताया है। हाल ही में वे अपने बेटे राहुल गौतम के लिए वोट मांगने पहुंचे थे। इस दौरान उनका ग्रामीणों से विवाद हो गया था। उन्होंने इस दौरान यहां तक कह दिया की मुझे इस गांव का एक भी वोट नहीं चाहिए। यह वीडियो जब वायरल हुआ तो अन्य गांव के लोगों ने भी उनका बहिष्कार करने का निर्णय लिया, जिसका नतीजा सामने है।

ये भी पढ़े-   नौ महीने से प्रेग्नेंट थी 21 साल की लड़की! पेट से जो निकला उसे देख हैरान रह गए डॉक्टर्स

ऑडियों वायरल होने के बाद सुर्खियों आए

mp panchayat election 2022: गिरीश गौतम के पुत्र राहुल गौतम अपने कारनामों को लेकर सुर्खियों में आए थे। पिछले साल वायरल हुए एक टेप में वे एक टोल मैनेजर को गालियां दे रहे थे। कारण बस इतना था कि चोरहटा टोल पर उनकी गाड़ी रोकी गई थी। यह बात पता चलते ही वे भड़क गए और टोल मैनेजर को फोन पर गाली गलौज करने लगे।