ATS prepared the horoscope of the 'family' of the accused members of PFI

ATS ने तैयार की PFI के आरोपी सदस्यों के ‘खानदान’ की कुंडली, की जा रही जांच

accused members of PFI : मध्यप्रदेश में आतंकवाद विरोधी दस्ता ATS ने PFI के आरोपी सदस्यों की ‘खानदान’ की कुंडली तैयार कर ली है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : October 4, 2022/2:35 pm IST

भोपाल : accused members of PFI : मध्यप्रदेश में आतंकवाद विरोधी दस्ता ATS ने PFI के आरोपी सदस्यों की ‘खानदान’ की कुंडली तैयार कर ली है। PFI के आरोपी सदस्यों के परिवार, रिश्तेदार की कुंडली बन चुकी है, जिनकी पीएफआई से कनेक्शन की जांच की जा रही है। उनके बैंक डिटेल, मोबाइल फोन की पड़ताल लगातार जारी है। यदि कनेक्शन निकला, तो आने वाले समय में और भी गिरफ्तारी संभव है।

यह भी पढ़े : अंधविश्वास! झाड़फूंक के नाम पर बाल पकड़कर की ऐसी पिटाई, वीडियो देख दर्द से चीख उठेंगे आप 

accused members of PFI : दरअसल सबसे पहले एनआईए ने 22 सितंबर को इंदौर से पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया का राज्य सरगना अब्दुल करीम, मोहमद खालिद, जावेद और उज्जैन से मोहम्मद जमील गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद एटीएस ने इंदौर, उज्जैन, भोपाल समेत 8 जिलों से PFI से जुड़े 21 आरोपियों की गिरफ्तारी की थी। इस तरह कुल 25 आरोपी अरेस्ट किए गए हैं।

यह भी पढ़े : बिग बॉस 16 की सबसे बोल्ड कंटेस्टेंट है ये हसीना, खूबसूरती देख आप भी रह जाएंगे हैरान

accused members of PFI : एनआईए ने कुछ किताबें और दस्तावेज भी जब्त किए थे। चारों आरोपियों पर UAPA एक्ट लगाया गया है। ATS की अबतक की पूछताछ में PFI सदस्यों ने कई खुलासे किए हैं। PFI के सदस्य देश विरोधी गतिविधियों के लिए युवाओं को उकसा रहे थे। PFI के सदस्य प्रदेश में स्लीपर सेल तैयार करे थे। आपत्तिजनक साहित्य बांटने और देश विरोधी गतिविधियों को लोगों को भड़का रहे थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें