Attack on the police who went to catch the satta king

सट्टा किंग को पकड़ने गई पुलिस पर हमला, थाना प्रभारी समेत चार जवान गंभीर रूप से घायल

Attack on the police who went to catch the satta king पुलिस ने दो दर्जन लोगों पर हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : November 22, 2022/6:27 pm IST

Attack on the police: मुरैना। मध्यप्रदेश के मुरैना में सट्टा किंग को पकड़ने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। हमले में पुलिस की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त कर दी गई। घटना में थाना प्रभारी सहित चार पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं।

सट्टा किंग के घर पर चला बुलडोजर

पुलिस ने गांव के दो दर्जन लोगों पर हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों पर 10-10 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर दिया है। दरअसल, बागचीनी थाना प्रभारी बलबीर सिंह को सूचना मिली थी कि लोंघट गांव में रहने वाला सुखलाल कुशवाहा सट्टे का खेल चलाता है।

Read more: एक बार फिर ‘बाबा निराला’ की हुई नीयत खराब, ‘आश्रम’ की बबीता ने बाथरूम में ऑन किया कैमरा 

इस सूचना पर से बागचीनी थाना प्रभारी बलबीर सिंह अन्य पुलिसकर्मियों के साथ लोहगट गांव में पहुंच गए। पुलिस ने सुखलाल के घर की छत पर चढ़कर उसे पकड़ लिया. इसके बाद उसने अपना लैपटॉप छत से नीचे फेंक दिया।

महिलाओं ने भी किया हमला

Attack on the police: पुलिस टीम सट्टा किंग सुखलाल को पकड़कर थाने में लाई तभी कुछ ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। इस हमले में महिलाएं और पुरुष भी शामिल थे। अचानक हुए इस हमले से सुखलाल पुलिस के चंगुल से छूटकर भाग गया।

इस हमले में थाना प्रभारी बलवीर सिंह समेत चार पुलिसकर्मी घायल हो गए। सभी पुलिसकर्मियों का उपचार किया गया है। पुलिस ने कुछ आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है।

Read more: इस मछुआरे की चमकी किस्मत! मिला ऐसा अनोखा मछली, रातों-रात बन गया करोड़पति 

मामले में मुरैना के एसपी आशुतोष बागरी ने बताया, “थाना प्रभारी बागचीनी बलवीर को सूचना प्राप्त हुई थी कि लोहगट गांव में सुखलाल कुशवाहा नाम का आदमी सट्टा चलाता है। इस सूचना पर पुलिस की टीम गांव छापेमारी करने गई थी। मगर, ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला करके आरोपी को भगा दिया।”

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें