Gaurishankar Bisen seen making tea on street

BALAGHAT NEWS: टपरी पर चाय बनाते नजर आए ओबीसी आयोग के अध्यक्ष साहब, वीडियो वायरल

BALAGHAT NEWS: The chairman of the OBC commission was seen making tea on the tapri : चाय वाला मोदी और चाय वाला गौरी भाऊ

Edited By :   Modified Date:  February 18, 2023 / 03:31 PM IST, Published Date : February 18, 2023/3:22 pm IST

Gaurishankar Bisen seen making tea on street: बालाघाट – बालाघाट विधायक और पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग अध्यक्ष इन दिनों अपने विधानसभा क्षेत्र में चल रही विकास यात्रा के माध्यम से गांव गांव पहुंचकर सरकारी योजनाओं का प्रचार कर रहे हैं। साथ ही अपने अनोखे अंदाज में कहीं घोड़े पर बैठकर नाच रहे हैं, तो कहीं खुद चायवाला बनकर लोगों को चाय पिला रहे हैं ।

यह भी पढ़े : :जल क्रीड़ा चैम्पियनशिप में 400 से अधिक अर्धसैनिक बल के जवान भाग लेंगे

चाय वाला मोदी और चाय वाला गौरी भाऊ के लगा रहे नारे

Gaurishankar Bisen seen making tea on street:: जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं । इसमें एक वीडियो में आयोग अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन पगड़ी पहनकर घोड़े पर बैठकर नाचते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरे वीडियो में ग्राम लालबर्रा की एक चाय की दुकान पर चायवाला बनकर चाय बनाते नजर आ रहे हैं ।

यह भी पढ़े : महाशिवरात्रि में शिव भक्तों को मिली बड़ी खुशखबरी, इस तारीख को खुलेंगे बाबा केदारनाथ धाम के पट, शुरू कर लें तैयारी

चाय बनाते नज़र आए ओबीसी आयोग अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन

Gaurishankar Bisen seen making tea on street: इस दौरान बिसेन आमजनों से बात भी कर रहे हैं और किसी चायवाले की तरह “चाय-चाय” की आवाज लगाते दिखाई दे रहे हैं । ओबीसी आयोग अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन का ये अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। तो वही उनके समर्थक में लोग चाय वाला मोदी और चाय वाला गौरी भाऊ के नारे लगा रहे हैं ।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें